Pravesh Lal Yadav: एक्टिंग के लिए छोड़ी थी सेना की नौकरी, बने भोजपुरी सुपरस्टार, जाने कितना कमाते हैं निरहुआ के भाई
Advertisement
trendingNow11481824

Pravesh Lal Yadav: एक्टिंग के लिए छोड़ी थी सेना की नौकरी, बने भोजपुरी सुपरस्टार, जाने कितना कमाते हैं निरहुआ के भाई

 Bhojpuri Actor Pravesh Lal Yadav: ग्लैमर वर्ल्ड हमेशा से ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता रहा है. ऐसे में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के भाई भी इससे अछूते नहीं रहे. तभी तो 4 सालों तक सेना की नौकरी करने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री का हिस्सा बनने की ठान ली थी. 

फोटो - सोशल मीडिया

Dinesh Lal Yadav Brother Pravesh Lal Yadav: भोजपुरी सुपरस्टार्स की बात करें तो खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, रवि किशन तो लिस्ट में शामिल हैं ही लेकिन इसके अलावा और भी कोई है जो कई सालों से इंडस्ट्री पर राज कर रहा है. हम बात कर रहे हैं प्रवेश लाल यादव की जो भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ के भाई हैं और इंडस्ट्री में खास पहचान भी बना चुके हैं. 2009 में प्रवेश लाल यादव ने डेब्यू किया था और उन्हें काफी पसंद किया गया. तब से लेकर अब तक प्रवेश कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और आज एक फिल्म का लाखों में चार्ज करते हैं. 

पहले करते थे सेना की नौकरी
एक्टर प्रवेश लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू से पहले भारतीय सेना में नौकरी करते थे जबकि उस वक्त दिनेश लाल यादव अपना नाम इंडस्ट्री में बना चुके थे. लिहाजा भाई के काम से वो आकर्षित होने लगे. और 4 सालों तक सेना में अपनी सेवा देने के बाद प्रवेश ने वो नौकरी छोड़ दी और भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू का मन बना लिया. उन्होंने 2009 में चलनी के चालल दूल्हा से एक्टिंग में कदम रखा. फिल्म हिट हो गई और प्रवेश भी चल निकले. इसके बाद प्रवेश को कभी पीछे मुड़कर देखने की जरूरत ही नहीं पड़ी. वो एक के बाद एक फिल्म साइन करते गए और स्क्रीन पर लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri_)

आज एक फिल्म का चार्ज करते हैं लाखों
प्रवेश लाल यादव को इंडस्ट्री में 13-14 साल हो चुके हैं और अब उनकी गिनती सबसे महंगे एक्टर्स में की जाती है. एक अनुमान के मुताबिक प्रवेश एक फिल्म के लिए 15 लाख तक फीस लेते हैं. वो लग्जरी लाइफस्टाइल जीना पसंद करते हैं. लोग उनकी एक्टिंग को पसंद करते हैं और इतने सालों बाद भी उनका वही जलवा कायम है जो 13 साल पहले था.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news