Priyamani-Shah Rukh Khan: साउथ की इस एक्ट्रेस ने आज भी दिल से लगाकर रखे हैं शाहरुख खान के दिए 300 रुपए! ये है वजह
Advertisement
trendingNow11424667

Priyamani-Shah Rukh Khan: साउथ की इस एक्ट्रेस ने आज भी दिल से लगाकर रखे हैं शाहरुख खान के दिए 300 रुपए! ये है वजह

Priyamani Movies: साउथ की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक प्रियामणि को शाहरुख खान ने एक फिल्म के दौरान 300 रुपए थे. आज तक एक्ट्रेस ने उन्हें संभालकर रखा है. आखिर उन 300 रुपए से एक्ट्रेस का क्या कनेक्शन है. 

प्रियामणि और शाहरुख खान

Priyamani and Shah Rukh Khan Movie: साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस प्रियामणि आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. प्रियामणि (Priyamani) ने साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी के कारण खूब सुर्खियां बटोरी हैं. एक्ट्रेस 'द फैमिली मैन' वेब सीरीज में मनोज वाजपयी (Manoj Bajpayee) की पत्नी का किरदार निभाती भी दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस ने अबतक के अपने करियर में कई सेलेब्स के साथ काम किया है, जिसमें से एक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी रहे हैं. शाहरुख खान के साथ प्रियामणि ने चेन्नई एक्सप्रेस में डांस नंबर पर परफॉर्म किया था. 

चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म में डांस नंबर 1234 गेट ऑन द डांस फ्लोर को लेकर अपना अनुभव प्रियामणि ने एक इंटरव्यू में शेयर किया था. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में शाहरुख खान से 300 रुपए मिलने का जिक्र किया था. 

क्या है 300 रुपए का किस्सा? 

एक्ट्रेस प्रियामणि को चेन्नई एक्सप्रेस की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान ने 300 रुपए दिए थे. इसके बारे में खुद उन्होंने जूम को दिए इंटरव्यू में बताया. एक्ट्रेस ने कहा, 'हमने चेन्नई एक्सप्रेस के गाने को पांच रातों से अधिक समय में शूट किया था और यह बहुत अच्छा अनुभव रहा था.' प्रियामणि ने शाहरुख खान को लेकर कहा, 'वह बहुत प्यारे एक्टर हैं और शूटिंग के दौरान हर कोई उनके आसपास सहज रहता है. उनका व्यक्तित्व कमाल है.'

प्रियामणि ने बताया, 'शाहरुख खान ने उन्हें पहले ही दिन सहज कर दिया था, शूटिंग शुरू करने से एक दिन पहले से लेकर शूटिंग पूरी होने तक वह लोग अच्छे दोस्त बन गए थे. वह(शाहरुख) सभी का बहुत अच्छे से ख्याल रखते थे. इतना ही नहीं, हम लोग बीच-बीच में उनके आईपैड पर कौन बनेगा करोड़पति का रोल भी निभाया करते थे. उसी दौरान शाहरुख खान ने मुझे 300 रुपए दिए थे. वह 300 रुपए आज भी मेरे पर्स में संभालकर रखे हुए हैं.' 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news