'अगर हुआ तो...' 'बिग बॉस 17' के बाद 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आने वाली हैं आयशा खान? मिला ये जवाब
Advertisement
trendingNow12114057

'अगर हुआ तो...' 'बिग बॉस 17' के बाद 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आने वाली हैं आयशा खान? मिला ये जवाब

Ayesha Khan: 'बिग बॉस 17' में धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली आयशा खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वो अब 'खतरों के खिलाड़ी' के अपकमिंग सीजन में आने वाली हैं तो एक्ट्रेस ने इसका जवाब देते हुए बताया...

'बिग बॉस 17' के बाद 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आने वाली हैं आयशा खान? मिला ये जवाब

Ayesha Khan On Part of Khatron Ke Khiladi 14: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली आयशा खान ने घर में कदम रखते ही तहलका मचा दिया था. इस दौरान सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने शो में नजर आए स्टैंड-अप कॉमेडियन और वर्तमान में बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे किए थे. हालांकि, शो खत्म हो चुका है, लेकिन इस बार भी आयशा खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

हाल ही में आयशा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के अपकमिंग सीजन में अपने आने वाली खबरों के लेकर चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में जब पैपराजी ने आयशा से पूछा, 'क्या उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' साइन करने की कोई प्लानिंग की है'? पैप्स के इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'आप लोग देख चुके हो ना शो में मैं कितनी बार गिरती पड़ती रही हूं'?

क्या 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आएंगी आयशा 

आयशा ने कहा, 'तो खतरों से भी मैं खेलकर आई हूं अब अभी और देखते हैं. नेवर से नेवर. देखते हैं, अगर हुआ तो क्यों नहीं'? साथ ही वायरल वीडियो में आयशा को पैप्स ने बताया कि उनके कई साथी शो में एंट्री कर सकते हैं, जैसे मुनव्वर फारुकी, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा. इसके बाद जब उनकी भागीदारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'सारे दोस्त ही हैं. उनको देखने में बहुत अच्छा लगेगा. इसके लिए आगे देख रहे हैं'. इसके अलावा आयशा टीवी एक्टर और बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार के गाने के रीक्रिएशन को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. 

अभिषेक संग गाने को किया रीक्रिएट

बिग बॉस 17 के बाद अभिषेक कुमार का पहला म्यूजिक वीडियो 'सांवरे' हाल ही में रिलीज हुआ, जिसको सभी ने काफी पसंद भी किया. वीडियो में अभिषेक को मन्नारा चोपड़ा के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है. हालांकि, हाल ही में 'उडारियां' एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे आयशा खान के साथ अपने गाने 'सांवरे' के रोमांटिक पलों को फिर से फैंस के सामने रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं. 

Trending news