'अगर मुझे कॉल आती...' कपिल शर्मा के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का हिस्सा न बनने पर भारती सिंह ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow12176607

'अगर मुझे कॉल आती...' कपिल शर्मा के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का हिस्सा न बनने पर भारती सिंह ने तोड़ी चुप्पी

Bharti Singh: कपिल शर्मा इन दिनों अपने मोस्ट अवेटेड नए कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर सुर्खियों में हैं, जो जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाला है. इसी बीच कॉमेडियन भारती सिंह ने कपिल शर्मा के नए शो का हिस्सा न लेने के पीछे की वजह का खुलासा किया. 

कपिल शर्मा के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का हिस्सा न बनने पर भारती सिंह ने तोड़ी चुप्पी

Bharti Singh On Not Being Part Of Kapil Sharma New Show: देश के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने मोस्ट अवेटेड नए कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर सुर्खियों में हैं, जो 30 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं, जिसके पीछे की एक वजह ये भी है कि शो में एक बार फिर 'गुत्थी' या सुनील ग्रोवर की धमाकेदार एंट्री होने वाली है, जिसको लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. 

इस बार शो में सभी पुराने कलाकार एक बार फिर अपनी कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाने के लिए एकदम तैयार है. हालांकि, जब शो का दमदार ट्रेलर जारी किया गया था तो उसमें कॉमेडियन भारती सिंह और टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती कहीं नजर नहीं आई और इस बात से भी फैंस थोड़ा दुखी हैं. इसी बीच अपने एक इंटरव्यू के दौरान भारती सिंह ने कपिल शर्मा के नए वेंचर में हिस्सा न लेने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि आखिर वो शो का हिस्सा क्यों नहीं हैं? 

क्यों कपिल के नए शो का हिस्सा नहीं हैं भारती

भारती सिंह इस समय माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' सीजन 4 को होस्ट कर रही हैं. ई टाइम्स से बात करते हुए, भारती ने इस बात को साफ करते हुए बताया कि अभी उनके कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिसके चलते वो कपिल शर्मा के नए शा का हिस्सा नहीं बन पाईं. उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल का खुलासा किया, जिसमें डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' की होस्टिंग और अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ एक पॉडकास्ट शामिल है, जिससे उनके पास किसी भी नए प्रोजेक्ट के लिए समय नहीं बच पा रहा है.

पति रणबीर और सास नीतू के साथ नए घर का काम देखने पहुंची आलिया, सिंपल लुक में आईं नजर; देखें PHOTOS

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

अगर कॉल आता है तो...

हालांकि, भारती सिंह ने इस बात की भी पुष्टि की कि अगर शो के लिए उनसे संपर्क किया गया तो वे शो में जरूर जाएंगे. उन्होंने कहा, 'अगर मुझे कॉल आएगा तो मैं जरूर जाऊंगी'. साथ ही भारती ने आगे कहा, 'मेरी झोली में काफी चीजें हैं और नई चीजों पर ध्यान देने के लिए समय कम है'. कपिल के शो में हमेशा बतौर जज नजर आने वाली अर्चना पूरन सिंह ने Indianexpress.com के साथ हाल ही में बात करते हुए शो से जुड़ी कुछ जानकारी भी शेयर की थी. उन्होंने कहा था, 'कपिल मेरा बहुत मजाक उड़ाते हैं. उन्होंने ऐसा तब भी किया जब हमने बाकी शो में भी काम करते थे, लेकिन हम बहुत अच्छे दोस्त हैं'. 

Trending news