'नहीं हुई है मेरी शादी...', माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं हिना खान, दी ईद की मुबारकबाद
Advertisement
trendingNow12199817

'नहीं हुई है मेरी शादी...', माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं हिना खान, दी ईद की मुबारकबाद

Hina Khan Video: टीवी एक्ट्रेस हिना खान के लेटेस्ट वीडियो को देख लोग भी चौंक गए. जहां वह माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर भरे नजर आईं. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए ईद की मुबारकबाद भी दी. साथ ही शादी को लेकर भी कुछ कहा है. तो चलिए दिखाते हैं एक्ट्रेस का वीडियो.

हिना खान की वीडियो, मांग में सिंदूर

टीवी एक्ट्रेस हिना खान को किसी परिचय की जरूरत नहीं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से म्यूजिक एलब्म और अब ओटीटी व फिल्मों तक का उन्होंने सफर तय किया है. अब हिना खान ने अपना नया अंदाज दिखाया है. जहां वह माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. ये देखते ही फैंस की नजरें थम गईं. ये वीडियो उन्होंने ईद के मौके पर शेयर किया है. चलिए दिखाते हैं वीडियो.

इस वीडियो के जरिए Hina Khan अपने फैंस को ईद मुबारक कहती हैं. वीडियो सुनेंगे तो आपको पता चलेगा कि हिना खान की तबीयत ठीक नहीं है. उनका गला खराब है. उन्हें बोलने में भी काफी दिक्कत हो रही है. हिना ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. लेकिन वह काम की वजह से बिजी हैं.

हिना खान का वीडियो
वीडियो में हिना खान के लुक को देख हर किसी की नजरें थम गईं. दरअसल हिना खान ने माथे पर बिंदी लगाई हुई है तो मांग में सिंदूर भी भरा हुआ है. उनका पंजाबी सा लुक दिख रहा है. हालांकि ड्रेस को उन्होंने एक शॉल से कवर किया हुआ है. 

अंकिता लोखंडे ने फूलों से सजाया बेडरूम, विक्की जैन संग शेयर की प्यारी तस्वीरें, मौका था बड़ा खास

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

मांग में क्यों लगाया हिना खान ने सिंदूर
इस वीडियो में हिना खान ने ये साफ किया कि उनकी शादी नहीं हुई है. वह एक शूट में बिजी हैं. प्रोजेक्ट के सिलसिले में उन्होंने ये गेटअप लिया है. बिल्कुल भी ये न समझा जाए कि उनकी शादी हो गई है. वह सिर्फ फैंस को ईद की शुभकामनाएं देने के लिए सामने आई हैं.

हिना खान का गाना

करीब महीनेभर पहले ही हिना खान एक गाने में नजर आई थीं. जिसका नाम था हल्की हल्की सी. इस गाने को असीस कौर और साज भट्ट ने गाया था. गाने को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला. जल्द ही हिना खान एक पंजाबी फिल्म और एक हिंदी-इंग्लिश फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Trending news