Nitish Bharadwaj News: 'बेटियों को किडनैप किया...', 'महाभारत' के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज ने अफसर EX बीवी के खिलाफ करवाई शिकायत
Advertisement
trendingNow12111682

Nitish Bharadwaj News: 'बेटियों को किडनैप किया...', 'महाभारत' के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज ने अफसर EX बीवी के खिलाफ करवाई शिकायत

Mahabharat Krishna Actor Nitish Bharadwaj: 'महाभारत' के 'कृष्ण'नीतीश भारद्वाज एक बार फिर पर्सनल जिंदगी के उतार-चढ़ाव को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.उन्होंने Ex बीवी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. उनका आरोप है कि वह उन्हें मेंटली टॉर्चर कर रही हैं और बच्चों से नहीं मिलने देती हैं.

Nitish Bharadwaj News: 'बेटियों को किडनैप किया...', 'महाभारत' के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज ने अफसर EX बीवी के खिलाफ करवाई शिकायत

'महाभारत' के 'कृष्ण' एक बार फिर चर्चा में हैं. जिन्होंने अपनी बीवी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 'कृष्ण' का रोल निभाकर घर घर में फेमस हुए एक्टर नीतीश भारद्वाज ने अफसर पत्नी पर मेंटली टॉर्चर करने और बेटियों को किडनैप करने समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही पुलिस से इस मामले में मदद की गुहार लगाई है. उनका कहना है कि बीवी उन्हें बच्चों से मिलने नहीं देती हैं.

नीतीश भारद्वाज की पत्नी का नाम स्मिता घाटे (Nitish Bharadwaj Wife Smita Gate) है, जो पेशे से IAS हैं. दोनों की दे बेटियां भी हैं. हाल में ही एक्टर बीवी के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचें. जिसके बाद पुलिस ने एसीपी शालिनी दीक्षित को जांच सौंप दी है.

वैलेंटाइन डे पर Nitish Bharadwaj ने करवाई शिकायत
'दैनिक भास्कर' की रिपोर्ट का दावा है कि नीतीश भारद्वाज ने वैलेंटाइन डे पर भोपाल पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्रा से इस मामले की लिखित में शिकायत की गई है. उनका कहना है कि कोर्ट के आदेश के बाद उनकी पत्नी बेटियों से उन्हें मिलने नहीं दे रही हैं. बल्कि फोन नंबर को भी ब्लॉक कर दिया है. साथ ही मेल का जवाब भी नहीं देती हैं. ऐसे में वह खासा परेशान हो गए हैं.

पुलिस ने किया रिएक्ट
MP News: नीतीश भारद्वाज की शिकायत पर पुलिस कमिश्नर का बयान भी सामने आया है. जहां पुलिस ने बताया है कि उन्हें अभिनेता नीतीश भारद्वाज के द्वारा शिकायत मिली है. वह अब इस मामले में जांच कर रहे हैं.

नीतीश भारद्वाज की पत्नी कौन हैं
Nitish Bharadwaj Ex Wife: मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस अफसर स्मिता घाटे के साथ नीतीश भारद्वाज ने 14 मार्च 2009 में शादी की थी. दोनों की दो जुड़वा बेटियां हैं जो अब 11 साल की हो गई हैं. मगर 2022 में नीतिश और स्मिता का तलाक हो गया.

नीतीश भारद्वाज का पत्नी पर क्या आरोप हैं
नीतीश भारद्वाज ने बताया कि उनकी पत्नी बेटियों को लेकर इंदौर में रहती हैं. वह पिछले चार साल से बेटियों से उन्हें मिलने नहीं दे रही हैं. कई बार तो बच्चों का एडमिशन में चेंज करवा दिए हैं. पहले बच्चे भोपाल में पढ़ते थे और अब ऊटी में एडमिशन करवा दिया है.

नीतीश भारद्वाज की दूसरी थी ये शादी
60 साल के एक्टर नीतीश भारद्वाज की ये दूसरी शादी थी. पहली शादी साल 1991 में मोनिशा पाटिल संग हुई थी. मगर शादी के 15 साल बाद दोनों की राहें अलग हो गईं.

Trending news