प्रियंका चोपड़ा की वजह से Mannara Chopra को मिला था फोटोशूट करवाने का मौका, ममेरी बहन के साथ कर चुकी हैं काम
Advertisement
trendingNow12114577

प्रियंका चोपड़ा की वजह से Mannara Chopra को मिला था फोटोशूट करवाने का मौका, ममेरी बहन के साथ कर चुकी हैं काम

Mannara Chopra on Priyanka Chopra: 'बिग बॉस 17' की मनारा चोपड़ा ने एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा के बारे में खुलकर बातचीत की है. उन्होंने बताया कि वह प्रियंका के साथ तीन ऐड्स कर चुकी हैं. साथ ही ममेरी बहन की वजह से ही उन्हें फोटोशूट भी मिला था जो कि काफी छा गया था.

मनारा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा

मनारा चोपड़ा. 'बिग बॉस 17' के बाद लगातार चर्चा में हैं. वह रिश्ते में परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन भी लगती हैं. शो से बाहर आने के बाद मनारा ने एक इंटरव्यू में अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारूकी संग रिश्ते पर बातचीत की. साथ ही उन्होंने बताया कि उनके मामा की बेटी प्रियंका चोपड़ा ने किस कदर उनकी मदद की थी. उन्हीं की वजह से वह फोटोशूट करवा पाई थीं. चलिए बताते हैं आखिर मनारा ने प्रियंका को लेकर क्या कहा है.

'Bollywood Bubble' के मुताबिक, प्रियंका के बारे में बातचीत करते हुए मनारा चोपड़ा ने कहा, 'मेरी बहन प्रियंका, उन्हीं की वजह से मुझे फोटोशूट का मौका मिला था. जिसे मैंने अविनाश गवारिकर के साथ किया था. मैंने तो बस वो पिक्चर ऐसे ही करवा ली थी. पता नहीं वो कैसे इतनी वायरल हो गई.  फिर मुझे ऑडिशंस के लिए खूब कॉल आने लगे थे.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mannara(@memannara)

 

प्रियंका चोपड़ा और मनारा के तीन ऐड
मनारा चोपड़ा ने ये भी बताया कि वह प्रियंका चोपड़ा के साथ तीन ऐड्स भी कर चुकी हैं. इतना ही नहीं, समान खान के साथ भी उन्होंने एक ऐड में काम किया था. साथ ही वह इम्तियाज अली और हबीब फैजल के साथ भी काम कर चुकी हैं.

फैमिली के नाम लेने पर क्यों दिक्कत
मनारा चोपड़ा से जब ये सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये उनकी जिंदगी है और उनका फंडा है. वह नहीं चाहती वह किसी का नाम लेकर फायदा उठाए. वह चाहती हैं कि लोग उन्हें उनके नाम और काम की वजह से जानें.

Trending news