आखिर किस बात पर Munawar Faruqui ने मनारा चोपड़ा की उड़ाई खिल्ली? विक्की-अंकिता की भी लिया नाम
Advertisement
trendingNow12093800

आखिर किस बात पर Munawar Faruqui ने मनारा चोपड़ा की उड़ाई खिल्ली? विक्की-अंकिता की भी लिया नाम

Munawar Faruqui Instagram: बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी हाल ही में अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे. जहां उन्होंने मनारा चोपड़ा के बिग बॉस 17 विनर इन फीमेल कैटेगरी वाले कमेंट की खिल्ली उड़ाई है. 

बिग बॉस 17 मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा

Munawar Faruqui and Mannara Chopra: टीवी का मोस्ट पॉपुलर कंट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 17 खत्म हो गया है. लेकिन अभी भी शो के कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. हाल ही में बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने अपने फैंस के लिए इंस्टा लाइव किया था, जहां कॉमेडियन ने मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) के खुद को 'फीमेल कैटेगरी में विनर' बताने वाले कमेंट पर रिएक्ट किया है. मुनव्वर ने सिर्फ रिएक्शन ही नहीं बल्कि मनारा चोपड़ा की खिल्ली भी उड़ाई है. 

मुनव्वर ने उड़ाई मनारा की खिल्ली!

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui Instagram) ने इंस्टाग्राम लाइव में बिना मनारा चोपड़ा का नाम लिए हंसते हुए कहा- 'ओरा को जानते हो सब लोग? ओरा NRI कैटेगरी में विनर था. बस यही बताना था मुझे. नावेद जो था वो रनरअप था NRI कैटेगरी में. वाइफ कैटेगरी में अंकिता (Ankita Lokhande) विनर थीं, हस्बैंड कैटेगरी में विक्की भाई.' मुनव्वर फारुकी का लेटेस्ट इंस्टा लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

मनारा ने खुद को बताया था 'फीमेल विनर'!

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 Mannara Chopra) की सेकेंड रनरअप मनारा चोपड़ा ने ग्रैंड फिनाले के बाद अपने इंस्टाग्राम बायो में फीमेल कैटेगरी विनर लिख दिया था. हालांकि एक्ट्रेस ने कुछ समय बाद बायो को हटा दिया था. लेकिन वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. कुछ लोगों ने तो मनारा चोपड़ा को सेल्फ ऑब्सेस्ड तक बता दिया था. बस इसी बात पर अब मुनव्वर फारुकी ने चुटकी ली है. बता दें, बिग बॉस के घर में आयशा खान की एंट्री से पहले मुनव्वर और मनारा अच्छे दोस्त थे.  लेकिन आयशा की एंट्री के बाद मुनव्वर और मनारा के बीच कई बार झगड़े देखने को मिले.  

Trending news