Saumya Tandon Photos: अनिता भाभी ने छोटी-सी ड्रेस पहनकर दिखाया बोल्ड अंदाज, तस्वीर देख 'विभूति भैया' के भी उड़े होश!
Advertisement
trendingNow11436166

Saumya Tandon Photos: अनिता भाभी ने छोटी-सी ड्रेस पहनकर दिखाया बोल्ड अंदाज, तस्वीर देख 'विभूति भैया' के भी उड़े होश!

Saumya Tandon Hot Photos: टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) जितनी ग्लैमरस स्क्रीन पर दिखती हैं उतनी ही वह रियल लाइफ में भी हैं. सौम्या अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को खूब इंप्रेस करती हैं.

सौम्या टंडन

Bhabi Ji Ghar Par Hain Saumya Tandon: भाबी जी घर पर है फेम सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने अपने गोरी मेम वाले किरदार से फैन्स को खूब लुभाया है. सौम्या (Saumya Tandon) के किरदार ने घर-घर में पहचान बनाई है. अदाकारी के साथ-साथ उनकी खूबसूरती ने फैंस के दिलों पर अलग छाप छोड़ी है. भले ही आज सौम्या टीवी स्क्रीन पर कुछ समय से दिखाई नहीं दे रही हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने फैन्स के लिए सिजलिंग फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

सौम्या टंडन के ग्लैमरस अवतार ने जीता दिल 

सौम्या टंडन (Saumya Tandon Photos) का बोल्ड अवतार किसी के भी होश उड़ा सकता है. यहां जिन तस्वीरों की बात की जा रही है, उन तस्वीरों को देख तो विभूति भैया के भी होश उड़ जाएंगे. सौम्या फोटोज में पिंक कलर की शॉर्ट डीप नेक ड्रेस पहने दिख रही हैं. डीप नेक ड्रेस में क्लीवेज फ्लॉन्ट करती सौम्या टंडन का यह अवतार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने अपनी लॉन्ग लेग्स को भी फ्लॉन्ट करने से पीछे नहीं हट रही हैं. सौम्या के इस अंदाज ने तो इंटरनेट पर तहलका ही मचा दिया है. फोटोज में एक्ट्रेस फ्लोर पर बैठी हॉट पोज दे रही हैं. सौम्या ने फोटोज में सटल मेकअप लुक कैरी किया है. उन्होंने लाइट पिंक शेड की लिप्स्टिक लगाई है. साथ ही सौम्या ने बालों को खुला रखा है और लटों को चेहरे पर झूलाते हुए सेंशुअस एक्सप्रेशन्स दिए हैं.  

सौम्या टंडन ने लिया एक्टिंग से ब्रेक!

बता दें सौम्या टंडन ने भाभी जी घर पर हैं में लंबे समय तक अनीता भाभी का किरदार निभाया था. साल 2019 में उन्होंने शो से ब्रेक लिया था. इसी दौरान वह अपने पहले बच्चे की मां बनी थीं. मां बनने और लंबे ब्रेक के बाद सौम्या टंडन ने शो में वापसी की थी लेकिन बहुत कम समय में उन्होंने शो से अलविदा कह दिया था. अब वह अपने परिवार के साथ ही समय बिता रही हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news