Urfi Javed Designer: सामने आ ही गईं उर्फी के अंतरंगी कपड़ों की डिजाइनर, बोलीं एक्ट्रेस- ‘यहां मिलेगी सारी अपडेट’
Advertisement
trendingNow11368477

Urfi Javed Designer: सामने आ ही गईं उर्फी के अंतरंगी कपड़ों की डिजाइनर, बोलीं एक्ट्रेस- ‘यहां मिलेगी सारी अपडेट’

Urfi Javed Dress: उर्फी जावेद का स्टाइलिस्ट कौन है...कौन है जो उन्हें अंतरंगी रूप देता है. अब उर्फी ने खुद ही अपनी ड्रेस डिजाइनर से सबको मिलवा दिया है जो उनके लिए सबसे अनूठे कपड़े तैयार करती हैं.  

उर्फी जावेद (फोटो - सोशल मीडिया)

Urfi Javed Style: उर्फी जावेद एक एक्ट्रेस हैं लेकिन एक्टिंग से ज्यादा वो अपने अनूठे स्टाइल, अतरंगी कपड़ों और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कभी फूलों को बना लेती हैं लिबास तो कभी सिम कार्ड और ब्लेड से बनी ड्रेस पहनकर लोगों को कर देती हैं सोचने पर मजबूर कि भला ऐसी ड्रेस कौन बना सकता है. तो उस कौन से अब उर्फी ने सबको मिलवा दिया है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) के साथ उनकी डिजाइनर आज एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो उर्फी ने मीडिया वालों से उन्हें भी मिलवा दिया और कह दिया कि डिजाइनर के पास उनकी सारी अपडेट मिलेगी.

यूनिक स्टाइल में एयरपोर्ट पहुंचीं उर्फी
उर्फी जावेद एक बार फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जहां उनका अनूठा अंदाज देख हर कोई दंग रह गया. उर्फी बेहद बोल्ड आउटफिट में नजर आईं. जैसे ही सोशल मीडिया पर उर्फी का ये लुक छाया तो लोगों के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. कोई कह रहा है कि भला उर्फी ऐसी ड्रेस पहनकर फ्लाइट में कैसे ट्रैवल कर सकती है तो कोई उनकी हिम्मत की दाद दे रहा है. वहीं पैपराजी जब उर्फी की तस्वीर क्लिक कर रहे थे तभी उर्फी ने मीडिया को अपनी डिजाइनर से मिलवा दिया. उर्फी ने बताया कि उनकी सिम वाली इसी डिजाइनर ने बनाई थी और उनके सारे कपड़े वहीं बनाती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bally's Entertainment (@ballysentertainment)

उर्फी ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब 
अक्सर उर्फी जावेद को इस बात के लिए ट्रोल किया जाता है कि उर्फी एयरपोर्ट पर केवल पैपराजी के सामने तस्वीरें खिंचवाने के लिए आती हैं और उन्हें कहीं ट्रैवल नहीं करना होता. लिहाजा इस बार उर्फी जब एयरपोर्ट पहुंचीं तो पूरी तैयारी के साथ. उन्होंने पैपराजी को कहा कि उन्हें उनकी एयरपोर्ट की अंदर तक की वीडियो चाहिए ताकि वो साबित कर सकें कि वो सिर्फ दिखावे के लिए मुंबई एयरपोर्ट नहीं आतीं. बिग बॉस में नजर आने के बाद से उर्फी की पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news