केजरीवाल के बाद बाकी लोगों का नंबर, ED की नोटिस से भड़की AAP का बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow11939784

केजरीवाल के बाद बाकी लोगों का नंबर, ED की नोटिस से भड़की AAP का बड़ा आरोप

AAP: राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी की एजेंसियां अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट करने का प्लान बना रही हैं. उन्होंने कहा है कि देश भर में विपक्षी नेताओं को बीजेपी जेल में डालने की योजना बना रही है. उन्होंने एमके स्टालिन से लेकर पिनराई विजयन तक का नाम गिनाया है.

केजरीवाल के बाद बाकी लोगों का नंबर, ED की नोटिस से भड़की AAP का बड़ा आरोप

Arvind Kejriwal: दिल्ली शराब घोटाले को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में दिल्ली के सीएम केजरीवाल को भी ईडी द्वारा नोटिस दी गई है. इसको लेकर आप नेता राघव चड्ढा ने अब बीजेपी ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल के बाद बाकी लोगों का नंबर है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी की रणनीति है कि विपक्षी नेताओं को जेल में डाल दो. 

केजरीवाल को अरेस्ट करने का प्लान?
दरअसल, राघव चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बीजेपी की एजेंसियां अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट करने का प्लान बना रही हैं. दूसरा अरेस्ट झारखंड राज्य से हेमंत सोरेन साहब का करेंगे. फिर बिहार में जहां नीतीश कुमार के बीजेपी का दामन छोड़ने के बाद नीतीश की गिरफ़्तारी कि योजना बनी, फिर तेजस्वी यादव को गिरफ्तार करेंगे. फिर पश्चिम बंगाल जहां ममता बनर्जी को हराना मुश्किल है इसलिए इन्हें और अभिषेक बनर्जी को जेल में डालेंगे.

'स्टालिन से लेकर पिनराई विजयन तक का नाम'
उन्होंने कहा है कि देश भर में विपक्षी नेताओं को बीजेपी जेल में डालने की योजना बना रही है. उन्होंने एमके स्टालिन से लेकर पिनराई विजयन तक का नाम गिनाया है. इसके अलावा राघव चड्ढा ने आरोप लगाया कि 2014 से 2022 के बीच नेताओं पर दर्ज किए गए मुकदमों में से 95% बीजेपी के राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ थे. उन्होंने कहा कि इस दौरान 125 बड़े नेताओं पर मुकदमे हुए, जिनमें से 118 बीजेपी के विरोधी थे.

'इंडिया गठबंधन से बीजेपी को डर'
राघव चड्ढा ने यह भी कहा कि इंडिया गठबंधन के गठन से बीजेपी को डर लग रहा है, क्योंकि गठबंधन के एक उम्मीदवार के सामने बीजेपी एकल उम्मीदवार के रूप में कमजोर पड़ जाएगी. फिलहाल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए ईडी ने तलब किया है. इस पूछताछ से पहले आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार पर हमलावर है. हालांकि विपक्ष अरविंद केजरीवाल की पूछताछ को केंद्र सरकार की एक राजनीतिक चाल के रूप में देखता है. आम आदमी पार्टी का मानना है कि यह पूछताछ पार्टी को बदनाम करने और केजरीवाल को गिरफ्तार करने के लिए की जा रही है.

सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज
बता दें कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में आप नेता मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. इसके बाद पार्टी को बड़ा झटका लगा था. इसके कुछ घंटों बाद ही ईडी ने अरविंद केजरीवाल को ईडी ऑफिस में उपस्थित होने के लिए कहा. उन्हें 2 नवंबर को दिल्ली ऑफिस में बुलाया है.

Trending news