केजरीवाल को क्यों नहीं मिल रही पत्नी सुनीता से फेस टू फेस मुलाकात की इजाजत? संजय सिंह ने किया सवाल
Advertisement

केजरीवाल को क्यों नहीं मिल रही पत्नी सुनीता से फेस टू फेस मुलाकात की इजाजत? संजय सिंह ने किया सवाल

AAP Sanjay Singh : AAP सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम की अगुवाई में इस समय वह हो रहा है जो इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ. साथ ही बताया कि केजरीवाल को उनकी पत्नी सुनीता से फेस टू फेस मुलाकात की इजाजत नहीं दी जा रही है. 

 

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने कहा कि पीएम की अगुवाई में तिहाड़ जेल में इस समय वह हो रहा है जो इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि अधिकारी तो महज एक मोहरा हैं. उन्हें आदेश देने वाले आका कोई और हैं. आका जो आदेश देते हैं अधिकारी वही करते हैं. आगे संजय सिंह ने कहा कि जेल के नियम के मुताबिक किसी की भी फेस टू फेस मुलाकात कराई जा सकती है लेकिन केजरीवाल को उनकी पत्नी सुनीता से फेस टू फेस मुलाकात की इजाजत नहीं दी जा रही. साथ ही बताया कि उन्हें शीशे लगी खिड़की से आर-पार होकर मिलने को कहा जा रहा है. जबकि सैकड़ों मुलाकातें फेस टू फेस आमने सामने होकर कराई जाती हैं. यहां तक की खूंखार अपराधियों की मुलाकातें भी जेल की बैरक में होती हैं लेकिन सीएम की पत्नी को खिड़की पार से मुलाकात कराई जाती है.

 

 

AAP सांसद ने कहा कि उन्हें और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को केजरीवाल से मिलने के लिए टोकन नंबर जारी किया गया था. जिसका नंबर 4152 था लेकिन उसी दिन शाम में सुरक्षा कारणों का हवाला देकर मुलाकात कराने से मना कर दिया गया. साथ ही उन्होंने कहा कि जेल मैनुअल के नियम 602, 605 के तहत मुलाकात की अनुमति मांगी गई थी बावजूद इसके फेस टू फेस मुलाकात कराने से मना कर दिया गया.

 

पीएम मोदी पर किया तीखा वार

सांसद संजय सिंह ने सवाल किया वह प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, जेल प्रशासन से पूछना चाहते हैं कि जब से तिहाड़ बना है कितने चुने हुए मुख्यमंत्रियों की मुलाकात इस तरह से गई है. सांसद ने कहा कि सहारा प्रमुख सुब्रत राय, चंद्रा ब्रदर्स सभी की इसी तिहाड़ में बैठकर मीटिंग होती थी. पीएम मोदी पर तीखा वार करते हुए सांसद ने कहा कि केजरीवाल का मनोबल तोड़ने की कोशिश मत करिए. अपना नाम हिटलरशाही की सूची में लिखाने की कोशिश मत करिए क्योंकि आखिर में हिटलर का अंत बहुत बुरा होता है.

 

देश का संविधान बाबा साहेब ने लिखा है पीएम मोदी ने नहीं : संजय 

दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगने की अटकलों पर सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के सभी विभागों के मंत्री बेहतर काम कर रहे हैं. हम विश्वास मत प्राप्त कर चुके हैं, ऐसे में दिल्ली में राष्ट्रपति शासन कैसे लगाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को दिल्ली का मुख्यमंत्री वीरेंद्र सचदेवा नरेंद्र मोदी या वीके सक्सेना ने नहीं बनाया बल्कि दिल्ली की जनता ने बनाया है. संजय सिंह ने कहा कि अगर इस्तीफा मांगना ही है तो मणिपुर के सीएम का इस्तीफा मांगो. सिंह ने कहा कि देश का संविधान बाबा साहेब ने लिखा है पीएम मोदी ने नहीं लिखा.

 

 

Trending news