Anantnag Operation: भारतीय सैनिकों की शहादत को लेकर पाकिस्तान पर भड़कीं सीमा हैदर, कह दी चुभने वाली बात
Advertisement
trendingNow11873735

Anantnag Operation: भारतीय सैनिकों की शहादत को लेकर पाकिस्तान पर भड़कीं सीमा हैदर, कह दी चुभने वाली बात

Seema Haider Tribute To Martyrs: सीमा हैदर (Seema Haider) पाकिस्तान (Pakistan) पर भड़क गई हैं और कश्मीर में आतंक के लिए खरी-खरी सुना दी है. सीमा हैदर ने कहा कि पाकिस्तान की इन्हीं हरकतों की वजह से वहां कोई रहना नहीं चाहता है.

Anantnag Operation: भारतीय सैनिकों की शहादत को लेकर पाकिस्तान पर भड़कीं सीमा हैदर, कह दी चुभने वाली बात

Seema Haider On Pakistan: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के अनंतनाग (Anantnag) में शहीद हुए सैनिकों को लेकर जहां देश भर में गुस्से का माहौल है. पाकिस्तान (Pakistan) से आई सीमा हैदर (Seema Haider) ने शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी और कहा कि पाकिस्तान की इन्हीं हरकतों की वजह से वहां कोई रहना नहीं चाहता. जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सैनिकों की शहादत के हर किसी की जुबान पर पाकिस्तान मुर्दाबाद है. यहां तक कि पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर भी आतंकियों की इस घिनौनी हरकत को लेकर गुस्से में हैं. सीमा हैदर ने कहा कि पाकिस्तान अपनी आतंकवादी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और हमारे देश के सैनिकों को शहीद किया है.

सीमा हैदर की पाकिस्तान को लताड़

सीमा हैदर ने आगे कहा कि पाकिस्तान में भारत के बारे में गलत कहा जाता है ये खत्म होना चाहिए. पाकिस्तान की तरफ से भारत में की जाने वाली घटनाएं बंद होनी चाहिए. इस वजह से ही पाकिस्तान में लोग रहना नहीं चाहते हैं. पाकिस्तान की आम जनता इन आतंकवादियों से दुखी है और परेशान है. इसके साथ ही सीमा ने शहीद सैनिकों को शायरी के जरिए श्रद्धांजलि दी.

सीमा हैदर ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

पाकिस्तानी सीमा हैदर ने ये भी कहा कि वो मरकर भी अमर हो जाते हैं, भारत मां की गोद में सिर रखकर सो जाते हैं और जिस उम्र में तुम हसीनाओं के दुपट्टे में लिपटकर रहते हो वो उस उम्र में घर तिंरगे में लिपटकर आते हैं. जय श्री राम हिंदुस्तान जिंदाबाद.

कहां छिपे हैं आतंकी?

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग के कोकेरनाग में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन का आज चौथा दिन है. 4 शूरवीरों की शहादत के बाद सुरक्षाबलों ने कम से कम 2 आतंकियों को चारों ओर से घेर लिया है और उनका अंत नजदीक है. अनंतनाग के कोकरनाग का ये वो जंगली इलाका है जहां 2 से 3 आतंकी छिपे हुए हैं, जिसमें लश्कर का कमांडर उजैर खान भी शामिल है. पिछले 4 दिनों से जारी सर्च ऑपरेशन के दौरान शुक्रवार को सेना ने लॉन्चर से ग्रेनेड दागे, तब विस्फोट के बाद एक आतंकवादी इस जगह से भागता दिखा. ड्रोन कैमरे में भागते आतंकी की तस्वीरें रिकॉर्ड हुईं.

आतंकियों का बचना नामुमकिन

गौरतलब है कि कोकरनाग में गडोल की एक सीधी पहाड़ी पर आतंकियों ने अपना ठिकाना बना रखा है. अब तक पहाड़ियों में बनी कम से कम 6 गुफाओं को तबाह किया जा चुका है. इस अभियान में सेना और सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस तीनों लगी हुई हैं. आतंकियों के सफाए के लिए पैरा कमांडो को भी उतारा गया है. आधुनिकतम उपकरण और हथियारों का इस्तेमाल किया जा रहा है. UBGL, ग्रेनेड लॉन्चर और IED से विस्फोट किए गए हैं.

जान लें कि बुधवार को ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने गोलियां बरसाईं जिसमें सेना के कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष और डीएसपी हुमायूं भट्ट शहीद हो गए. शुक्रवार को एक और जवान का शव मिला जो कि कर्नल मनप्रीत सिंह की टुकड़ी में शामिल था. जंगल में छिपे आतंकियों का किसी भी वक्त खात्मा तय है क्योंकि वो चारों ओर से घिर चुके हैं.

Trending news