Lok Sabha Chunav 2024: आरजेडी की टी शर्ट लूटने की लगी होड़, टूट गईं सैकड़ों कुर्सियां, मंच से देखते रहे तेजस्वी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2197995

Lok Sabha Chunav 2024: आरजेडी की टी शर्ट लूटने की लगी होड़, टूट गईं सैकड़ों कुर्सियां, मंच से देखते रहे तेजस्वी

Aurangabad Lok Sabha Chunav 2024: औरंगाबाद के रफीगंज में आयोजित तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में सैंकड़ों कुर्सियां टूट गईं. कुछ समय तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही. सिर्फ इतना ही नहीं तेजस्वी के जाते ही वहां पहुंची भारी भीड़ मंच पर चढ़ गई और वहां रखे आरजेडी की टी शर्ट लूटने की होड़ मचा दी.

आरजेडी की टी शर्ट लूटने की लगी होड़

Aurangabad Lok Sabha Chunav 2024: औरंगाबाद के रफीगंज में आयोजित नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब तेजस्वी मंच पर पहुंचे. मंच के नजदीक जाने की होड़ में सैंकड़ों कुर्सियां टूट गईं. कुछ समय तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही. सिर्फ इतना ही नहीं तेजस्वी के जाते ही वहां पहुंची भारी भीड़ मंच पर चढ़ गई और वहां रखे आरजेडी की टी शर्ट लूटने की होड़ मचा दी. टी-शर्ट लूटने की यह होड़ तबतक मची रही जबतक सभी टीशर्ट खत्म नहीं हो गए. गट्ठर के बांध कर रखे गए सभी टी शर्ट को लोगों ने लूट लिया.

बता दें तेजस्वी यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर मछली खाते वक्त वायरल हो रहा है. इस पर बीजेपी ने उन्हें चुनावी सनातनी कहते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव पर नवरात्रि के दौरान मछली खाने को लेकर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने चुनाव प्रचार के बाद हेलीकॉप्टर में मछली खाते हुए उनका और विकासशील इंसान पार्टी (VIP) प्रमुख मुकेश सहनी का वीडियो पोस्ट करने के बाद बीजेपी की प्रतिक्रिया आई.

विवाद के बीच तेजस्वी यादव ने कहा कि वीडियो नवरात्रि से एक दिन पहले 8 अप्रैल को शूट किया गया था. नवरात्रि के दौरान अधिकांश हिंदू नौ दिनों के त्योहार के दौरान प्याज, लहसुन और मांसाहारी भोजन खाने से बचते हैं.

यह भी पढ़ें:नवरात्रि में मछली खाने को लेकर मुकेश सहनी का BJP पर पलटवार, कह दी बड़ी बात

राजद नेता ने कहा कि मैं बीजेपी के लोगों का आईक्यू टेस्ट ले रहा था. वीडियो में तारीखों का जिक्र है और इसे 8 अप्रैल को शूट किया गया था. ये लोग लिखना-पढ़ना नहीं जानते. बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बीजेपी कभी कुछ नहीं बोलेगी. प्रवासन और गरीबी और गैर-मुद्दों पर कूदेंगे.

यह भी पढ़ें:14% को 8 तो 17% में सिर्फ 2, लालू के 'जितनी भागीदारी उतनी हिस्सेदारी' का क्या हुआ?

Trending news