Banka News: बांका में जंगल में जमीन के अंदर छिपाए गए थे हथियार, नक्सल क्षेत्र में छापेमारी के दौरान बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2144818

Banka News: बांका में जंगल में जमीन के अंदर छिपाए गए थे हथियार, नक्सल क्षेत्र में छापेमारी के दौरान बरामद

Banka Crime News: बिहार की बांका पुलिस ने नक्सल प्रभावित क्षेत्र से देसी मास्केट और पिस्टल समेत 500 ग्राम विस्फोटक सामग्री पुलिस ने बरामद की है. ये मामला बांका के आनंदपुर ओपी क्षेत्र के हरदिया पीलुआ जंगल के सरैया गांव के समीप जंगल में करीब और डेढ़ फीट नीचे प्लास्टिक में लपेटकर जमीन के नीचे गाड़ कर रखा था. 

नक्सल क्षेत्र में छापेमारी के दौरान हथियार बरामद

बांकाः Banka Crime News: बिहार की बांका पुलिस ने नक्सल प्रभावित क्षेत्र से देसी मास्केट और पिस्टल समेत 500 ग्राम विस्फोटक सामग्री पुलिस ने बरामद की है. ये मामला बांका के आनंदपुर ओपी क्षेत्र के हरदिया पीलुआ जंगल के सरैया गांव के समीप जंगल में करीब और डेढ़ फीट नीचे प्लास्टिक में लपेटकर जमीन के नीचे गाड़ कर रखा था. 

छापेमारी और सर्च अभियान के दौरान जंगल से सभी सामग्री बरामद
इस कार्रवाई में बेलहर एसएसबी कैंप के इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार आनंदपुर ओपी अध्यक्ष विपिन कुमार के नेतृत्व में छापेमारी और सर्च अभियान के दौरान सरैया जंगल से सभी सामग्री को बरामद किया गया है. इस छापेमारी अभियान में आनंदपुर उपाध्यक्ष विपिन कुमार, बेलहर एससीबी इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार, एस आई जनार्दन दुबे, एएसआई अशोक यादव, एस आई राकेश कुमार, श्याम कुमार, संजीव कुमार, सोना कुमार सिंग, कांस्टेबल अजीत कुमार, बीएमपी सूरज कुमार, चंदन कुमार, मुकेश कुमार आदि शामिल थे. 

जमीन के नीचे गड़ा हुआ एक मास्केट एक पिस्टल और 500 ग्राम एल्यूमीनियम सामग्री बरामद
वहीं बेलहर मुख्यालय एसडीपीओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि बेलहर एसएसबी और आनंदपुर एसएचओ द्वारा छापेमारी और सर्च अभियान चलाकर हरदिया पिलुआ नक्सल प्रभावित क्षेत्र के सरैया गांव जंगल से जमीन के नीचे गड़ा हुआ एक मास्केट एक पिस्टल और 500 ग्राम एल्यूमीनियम सामग्री बरामद किया है. 

एसएसबी बटालियन बीएमपी और एसएचओ द्वारा चलाया जा रहा छापेमारी और सर्च अभियान
यह अभियान आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी एसएसबी बटालियन बीएमपी और सभी एसएचओ द्वारा छापेमारी और सर्च अभियान चलाया जा रहा है. ताकि इलाके में शांति व्यवस्था कम रहे और भयमुक्त होकर ग्रामीण चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले और अपना मत का प्रयोग करें.
इनपुट- बीरेंद्र कुमार, बांका 

यह भी पढ़ें- Bihar News: नीतीश सरकार ने दिया होली का तोहफा, टीचर और कर्मचारियों के चेहरों पर आ जाएगी मुस्कान​- 

Trending news