Begusarai: अजब प्यार की गजब कहानी, बंद कमरे में मिला प्रेमी जोड़ा, ग्रामीणों ने गांव में करा दी शादी...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2249236

Begusarai: अजब प्यार की गजब कहानी, बंद कमरे में मिला प्रेमी जोड़ा, ग्रामीणों ने गांव में करा दी शादी...

Begusarai Love Story: बिहार के बेगूसराय में अजब प्यार की गजब कहानी देखने को मिली. जहां प्रेमी जोड़े को लोगों ने पकड़ कर एक मंदिर में शादी रचा दी. शादी देखने के लिए लोगों की मंदिरों में भीड़ लग गई. 

अजब प्यार की गजब कहानी

बेगूसराय: Begusarai Love Story: बिहार के बेगूसराय में अजब प्यार की गजब कहानी देखने को मिली. जहां प्रेमी जोड़े को लोगों ने पकड़ कर एक मंदिर में शादी रचा दी. शादी देखने के लिए लोगों की मंदिरों में भीड़ लग गई. 

आपको बताते चलें कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के गाड़ा गांव में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंची. जहां प्रेमी अपनी प्रेमिका को सुनसान घर में ले जाकर प्यार का इजहार करने लगा. जीवन भर साथ निभाने की कसमें खाने लगा. इसी दौरान ज्यों ही परिजनों को भनक लगी. परिजनों ने बाहर से दरवाजे को बंद कर ग्रामीणों को जुटाया. ग्रामीण स्तर पर देखने वाले लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. 

जिसके बाद बुद्धिजीवियों के द्वारा प्रेमी प्रेमिका से पूछा गया कि तुम दोनों आपस में एक साथ रहना चाहते हो. तभी प्रेमी प्रेमिका एक साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे. तभी ग्रामीणों ने गांव के ही हनुमान मंदिर में जाकर दोनों प्रेमी युगल की शादी करवा दी. जहां प्रेमी युगल ने खुशी-खुशी एक दूसरे से शादी कर साथ जीने और मरने की कसमें खाई. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गाड़ा निवासी अमरेश पासवान के पुत्र नागमणि कुमार पिछले एक वर्षों से थाना क्षेत्र के विशनपुर वार्ड संख्या छह निवासी राम प्रकाश पासवान की पुत्री विभा कुमारी से प्यार कर रहा था. जहां प्यार का इजहार करने मंगलवार को दोपहर प्रेमिका के घर पहुंच कर बंद कमरे में प्यार का इजहार कर रहा था. तभी परिजनों को भनक लगने पर परिजनों ने बाहर से दरवाजे का गेट बंद कर दिया और ग्रामीणों को सूचना दी गई. ग्रामीणों की भीड़ जुटी, जहां पहुंचे बुद्धिजीवियों ने दोनों प्रेमी युगल से बातचीत की और बातचीत के दौरान दोनों ने आपस में प्यार होने की बात कबूल की और शादी करने की इच्छा जाहिर की. तब होना क्या था, लड़की के परिजनों द्वारा गांव के ही मंदिर में ले जाकर दोनों का शादी करा दी. 

उक्त मामले को लेकर बताया जाता है कि दोनों प्रेमी युगल का थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा गांव स्थित मैदान में हाट के दौरान एक दूसरे से मुलाकात हुई थी. उस समय मोबाइल नंबर का भी आदान-प्रदान हो गया था. जिसके कारण एक वर्ष से लगातार इन दोनों में बातचीत हो रही थी. जिससे प्यार और परवान चढ़ता गया. उक्त मौके पर ग्रामीण रामाश्रय यादव, दयानंद पासवान, जयजयराम पासवान, राम कुमार पासवान, दुर्गेश कुमार, अजय कुमार, नीतीश कुमार, राम प्रवेश महतों, पप्पू पासवान सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे.
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें-  Bhagalpur News: एक नहीं, 2 औरतों के साथ छुपकर रहता था अय्याश पति, जैसे खुला कमरे का दरवाजा हुआ बड़ा खुलासा

Trending news