Lok Sabha Election 2024: 'देश को मजबूर नहीं, मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए', अमित शाह ने विपक्ष पर इस तरह से साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2227629

Lok Sabha Election 2024: 'देश को मजबूर नहीं, मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए', अमित शाह ने विपक्ष पर इस तरह से साधा निशाना

Amit Shah Begusarai Rally: अमित शाह ने कहा कि आप ही बताइये क्या लालू यादव देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं क्या? स्टालिन और राहुल गांधी पीएम बन सकते हैं क्या? अगर गलती से इंडी गठबंधन की सरकार बन जाती है तो ये लोग एक-एक साल अलग-अलग प्रधानमंत्री बनेंगे. 

अमित शाह, केंद्रीय गृहमंत्री

Lok Sabha Election 2024: बेगूसराय में 29 अप्रैल, 2024 दिन सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह ने जीडी कॉलेज के मैदान में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने अपने संबोधन की शुरुआत जय श्री राम के नारों के साथ की. उन्होंने अपने संबोधन के दौरान राष्ट्र कवि दिनकर और श्रीकृष्ण सिंह को नमन किया. अमित शाह ने गिरिराज सिंह को बड़ा भाई और मित्र बताते हुए कहा कि जो विभाग उनके पास है. उसमें सेवा, सुरक्षा और गरीब कल्याण को गिरिराज जी ने जमीन पर उतारा है. अमित शाह ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में जीविका दीदी को लखपति दीदी बनाया गया. तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाए तीन करोड़ लोगों को आवास दिया जाएगा. 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि देश को मजबूर नहीं, मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए. इस दौरान देश के गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि लालू जैसे नेता राम मंदिर अटका रहे थे. मोदी ने देश से आतंकवाद को खत्म किया है. जब आतंकियों ने पुलवामा में हमला किया तब पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया. मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है कि अर्थव्यवस्था सुदृढ़ होगी. मोदी के पास पच्चीस साल का विजन है. नरेंद्र मोदी जी ने चार लाख 75 हजार घरों में नल से जल पहुंचने का काम किया. अमित शाह ने कहा कि संकल्प पत्र में भी मोदी जी तय किया है 3 करोड़ और लखपति दीदी बनाने बनाएंगे. 

अमित शाह ने कहा कि अगर इंडी गठबंधन की सरकार बनती है तो इनके पास प्रधानमंत्री का कोई चेहरा है क्या? अमित शाह ने कहा कि आप ही बताइये क्या लालू यादव देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं क्या? स्टालिन और राहुल गांधी पीएम बन सकते हैं क्या? अगर गलती से इंडी गठबंधन की सरकार बन जाती है तो ये लोग एक-एक साल अलग-अलग प्रधानमंत्री बनेंगे. एक साल लालू जी प्रधानमंत्री बनेंगे, फिर एक-एक साल अन्य नेता और आखिर में थोड़ा कार्यकाल बचेगा तो राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने का अवसर मिलेगा.

यह भी पढ़ें:झंझारपुर के नरहिया में अमित शाह ने रामप्रीत मंडल के पक्ष में बुलंद की आवाज, संजय झा ने भी बनाया माहौल

बीजेपी नेता और गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष खड़गे कहते हैं कि राजस्थान और बिहार का कश्मीर से क्या लेना देना. उन्हें नहीं पता बिहार का बच्चा बच्चा कश्मीर के लिए जान दे सकता है. राहुल बाबा कहते हैं 370 को मत हटाओ. कश्मीर में खून की नदिया बह जायेंगे. राहुल बाबा 5 साल हो गए खून की नदिया तो छोड़ दो किसी ने कंकड़ नहीं चलाया. सोनिया मनमोहन की सरकार 10 साल में आलिया, मालिया, जमलिया आते थे और बम धमका कर चले जाते थे. पीएम मोदी की सरकार में पुलवामा का बदला एयरस्ट्राइक कर के लिया गया.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024: पश्चिम चंपारण से महागठबंधन प्रत्याशी मदन मोहन तिवारी और वाल्मीकिनगर से निर्दलीय प्रत्याशी प्रवेश मिश्रा किस दिन भरेंगे परचा?

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने पूरे बिहार झारखंड को नक्सल मुक्त किया. कम्युनिस्टों ने रिफाइनरी को बंद कराया, बाद में बीजेपी ने उसे चालू करवाया. चारा चोर सरकार जाने के बाद पीएम मोदी और नीतीश कुमार की सरकार ने विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. मैं अपील करता हूं कि गिरिराज सिंह जी को वोट देने का मतलब है कि मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना. इंडी गठबंधन के लोग कहते हैं तीन तलाक वापस लाएंगे. 370 वापस लाएंगे. राहुल बाबा जब तक भाजपा का एक भी कार्यकता जिंदा है. तब तक यह सपना पूरा नहीं होने दिया जाएगा. अमित शाह ने कहा कि इस बार 400 दीजिए, देश को दुनिया में नंबर वन बनाने का काम नरेंद्र मोदी सरकार. 

यह भी पढ़ें:Karakat Lok Sabha Seat:'विकास का विश्वास, हम बनाये रखेंगे', पवन सिंह ने काराकाट की जनता से की ये अपील

Trending news