Bihar News: बेगूसराय में दो पक्षों में जमकर मारपीट, चार लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2151483

Bihar News: बेगूसराय में दो पक्षों में जमकर मारपीट, चार लोग घायल

Bihar News: घायल व्यक्ति रणवीर कुमार ने बताया है कि कुछ दिन पहले मेरे पड़ोसी दबंग अजय सिंह और नवीन सिंह के द्वारा मेरे बच्चे के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था. इस मारपीट के विरोध में उन लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज कराए थे.

Bihar News: बेगूसराय में दो पक्षों में जमकर मारपीट, चार लोग घायल

बेगूसराय: बेगूसराय में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है. इस मारपीट में दोनों पक्ष की ओर से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है, हालांकि मारपीट का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें आप तस्वीर के माध्यम से देख सकते हैं किस तरह से दो पक्षों के बीच लाठी और ईट पत्थर बरसाया जा रहा है. इस घटना के बाद घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा.

जानकारी के लिए बता दें कि यह पूरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजोरा गांव का है. घायल व्यक्ति रणवीर कुमार ने बताया है कि कुछ दिन पहले मेरे पड़ोसी दबंग अजय सिंह और नवीन सिंह के द्वारा मेरे बच्चे के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था. इस मारपीट के विरोध में उन लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज कराए थे. उन्होंने बताया कि लगातार मुकदमा उठाने को लेकर गाली गलौज देते रहता था. आज भी घर पर चढ़ गया और कहने लगा कि तुम लोग मुकदमा उठाओगे की नहीं. अगर मुकदमा तुम लोग नहीं उठाओगे तो सभी लोगों को मार देंगे. जब मेरे द्वारा इसका विरोध किया गया तो इसी से नाराज होकर उन लोगों के द्वारा लाठी डांटे और ईंट पत्थर बरसाना शुरू कर दिया.

इस दौरान उन्होंने बताया है कि गांव के यह दबंग व्यक्ति है. लगातार मारपीट की घटना को अंजाम देता है और इस मारपीट में तीन लोग घायल हो गए हैं. वहीं दूसरे पक्ष के अजय सिंह ने बताया है कि मेरे जमीन पर जबरन ईट जोड़ रहा था. तभी इसका विरोध किया तो इसी से नाराज होकर उन लोगों के द्वारा लाठी डांटे और ईट पत्थर बरसाना शुरू कर दिया. इस दौरान दोनों पक्ष की ओर से जमकर लाठी डांटे और ईंट पत्थर बरसाते रहा. आप तस्वीरों में देख सकते हैं लाठी डांटे और ईंट पत्थर से एक दूसरे पर वार कर रहे हैं.

वहीं इस घटना के बाद घटनास्थल पर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया था. फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मुफस्सिल थाना पुलिस को दी. मौके पर मुफस्सिल थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

इनपुट - जितेंद्र कुमार

ये भी पढ़िए- CAA को लेकर पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी पर BJP सांसद का जोरदार हमला, बोले- तुष्टिकरण की राजनीति कर रही TMC

 

Trending news