बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 50 हजार रुपए का इनामी कुख्यात राजा कुमार गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2203024

बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 50 हजार रुपए का इनामी कुख्यात राजा कुमार गिरफ्तार

बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. बेगूसराय पुलिस और एसटीएफ ने संयुक्त कार्यवाही में 50 हजार रुपए का इनामी और 6 मामले का आरोपी कुख्यात बदमाश राजा कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार बदमाश नागमणि महतो गैंग का सक्रिय सदस्य था.

इनामी कुख्यात राजा कुमार गिरफ्तार

बेगूसराय: बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. बेगूसराय पुलिस और एसटीएफ ने संयुक्त कार्यवाही में 50 हजार रुपए का इनामी और 6 मामले का आरोपी कुख्यात बदमाश राजा कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार बदमाश नागमणि महतो गैंग का सक्रिय सदस्य था. गिरफ्तार बदमाश खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर पश्चिम निवासी संजय जयसवाल का पुत्र राजा कुमार है. गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक देशी पिस्तौल एवं दो जिन्दा कारतूस भी बरामद किया है.

इसकी जानकारी देते हुए मंझौल एसडीपीओ नवीन कुमार ने बताया कि चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुख्यात अपराधी कुम्भी निवासी नागमनी गिरोह का राजा सक्रिय सदस्य है. जिसके विरुद्ध हत्या, रंगदारी, चोरी, लुट, आर्म्स एक्ट जैसे संगीन अपराध के कुल छः मामले दर्ज है. जिसमे खोदावंदपुर थाना में चार तथा चेरिया बरियारपुर थाना में दो मामला दर्ज है. बताया जाता है कि राजा कुमार हत्या समेत 6 मामले में पिछले 3 माह से पता चल रहा था, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस मुख्यालय ने 50 हजार रुपए का इनाम रखा था.

पुलिस को सूचना मिली थी की तेतराही बगीचा में कुख्यात राजा कुमार छुपा हुआ है. इसी सूचना पर पुलिस और एसटीएफ ने छापेमारी कर राजा कुमार को गिरफ्तार किया है. इसके पास से पुलिस ने एक पिस्तौल और कारतूस बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपी राजा कई हत्या लूट रंगदारी के मामले में वांटेड था. इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी लेकिन यह बार-बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो जा रहा था लेकिन आज सुबह 10 बजे पुलिस उसे गिरफ्तार करने में सफल रही है.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- Ranchi Gang Rape: रांची में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पांच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Trending news