Begusarai News: बेगूसराय में चोरों ने 5 लाख से अधिक के आभूषण किए गायब, आरोपी मौके से फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2142410

Begusarai News: बेगूसराय में चोरों ने 5 लाख से अधिक के आभूषण किए गायब, आरोपी मौके से फरार

Begusarai Crime: बेगूसराय में एक बार फिर चोरों ने बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जहां चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप का ताला तोड़कर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने दुकान में रखा सारा सोना चांदी का सामान चुरा लिया और मौके से फरार हो गए. 

बेगूसराय में चोरों ने 5 लाख से अधिक के आभूषण किए गायब

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर चोरों ने बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जहां चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप का ताला तोड़कर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने दुकान में रखा सारा सोना चांदी का सामान चुरा लिया और मौके से फरार हो गए. ये घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर पंचायत के चलकी चौक के समीप का है. 

बताया जा रहा है कि चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप की दुकान में शटर का ताला और लॉक तोड़कर 5 लाख रुपये से अधिक के आभूषण गायब कर दिए है. घटना की सूचना मिलते ही दर्जनों लोगों की भीड़ जुट गई और इसकी सूचना खोदावंदपुर पुलिस को दी गई. पीड़ित दुकानदार समस्तीपुर जिला के रोसड़ा थाना क्षेत्र के फुलवरिया निवासी रंजन प्रसाद गुप्ता के 35 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र कुमार सोनी ने बताया कि प्रत्येक दिन की भांति वह सोमवार की शाम 7 बजे अपना दुकान बंद कर घर चला गया. रात्रि लगभग 1.30 बजे मकान मालिक महेंद्र महतो के द्वारा उन्हें सूचना मिली कि आपकी दुकान में चोरी हो गई है. 

वहीं सूचना मिलते ही अपने घर रोसड़ा से दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान का शटर लगा हुआ है और दुकान के आगे पुलिस की गाड़ी और ग्रामीण खड़े थे. जब पुलिस के द्वारा मुझे शटर उठाने के लिए कहा गया तो शटर उठा दिये, तब जाकर देखा कि शटर का ताला और लॉक टूटा हुआ है और तिजोरी के चारों लॉक भी टूटे हुए है. सोना चांदी के ज्वेलर्स को देखा तो लगभग पांच लाख से अधिक के आभूषण गायब मिले. 

उन्होंने बताया कि यहां विगत दस वर्षों से अर्चना ज्वेलर्स बर्तन और ट्रंक पेटी भण्डार के नाम से दुकान चला रहे हैं. वहीं दूसरी ओर इसी दुकान के बगल में रोशन अलंकार ज्वेलर्स चलकी चौक में भी चोरों ने ताला तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन इस दुकान में कुछ सफलता हाथ नहीं लग सकें. पीड़ित दुकानदार रोसड़ा थाना क्षेत्र के कालबेदी निवासी रोशन कुमार है. 

घटना की सूचना मिलते ही मंझौल अंचल के पुलिस निरीक्षक निगम कुमार वर्मा थाना अध्यक्ष मिथिलेश कुमार, एएसआई अमरजीत कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले के गहन जांच पड़ताल करने में जुट गए और पीड़ित दुकानदारों से घटना के बारे में आवश्यक जानकारी प्राप्त की. इसके साथ ही लोगों को इस घटना में पुलिस को सहयोग करने की बात कही, ताकि यहां चोरी की घटना की पूर्णावृति नहीं हो सके. 

पीड़ित दुकानदार धर्मेन्द्र कुमार सोनी ने घटना की लिखित शिकायत स्थानीय पुलिस को दिया है. वहीं कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि घरवालों को जाग होते देख चोरों ने दो राउंड फायरिंग करते हुए भोजा शाहपुर की ओर निकल पड़ें.
इनपुट-जीतेन्द्र चौधरी, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- Buxar News: महिला थाने में पुलिस ने कराई प्रेमी जोड़े की शादी, जाति अलग होने से नहीं मान रहे थे लड़केवाले

Trending news