Begusarai News: बेगूसराय में बांग्लादेशी नागरिक की संदिग्ध मौत, शादी समारोह में शामिल होने आया था
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2217089

Begusarai News: बेगूसराय में बांग्लादेशी नागरिक की संदिग्ध मौत, शादी समारोह में शामिल होने आया था

Begusarai News: परिजनों ने बताया है कि अचानक मोहम्मद जाहिद के सीने में दर्द और बेचैनी होने लगी. जिसके बाद ग्रामीण डॉक्टर को बुलाया गया. स्थिति गंभीर रहने के कारण उसे बेगूसराय एक निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में एक बांग्लादेशी युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. मृतक एक शादी समारोह में शामिल होने आया था. उसकी अचानक मौत होने से पूरे शादी-समारोह में हड़कंप मच गया. ये घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तरैया गांव की है. मृतक युवक की पहचान बांग्लादेश के ढाका जिला के चौक बाजार थाना क्षेत्र स्थित लालबाग निवासी गुलाम रसूल के बेटे मोहम्मद जाहिद के रूप में की गई है. इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तरैया पंचायत के पूर्व मुखिया मोहम्मद राशिद की बेटी का शादी 28 अप्रैल को होने वाला था. इसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए बांग्लादेश से मोहम्मद जाहिद अपने परिजनों के साथ 21 अप्रैल को तरैया गांव आया था. 

परिजनों ने बताया है कि अचानक मोहम्मद जाहिद के सीने में दर्द और बेचैनी होने लगी. जिसके बाद ग्रामीण डॉक्टर को बुलाया गया. स्थिति गंभीर रहने के कारण उसे बेगूसराय एक निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं मौत की खबर लगते ही शादी की तैयारी मातम में छा गई. वहीं स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस को दी. 

ये भी पढ़ें- Latehar News: नशे में धुत बेटे ने पिता-भाभी समेत 3 को कुल्हाड़ी से काट डाला, मौत

मौके पर मुफस्सिल थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद जाहिद का पैतृक गांव भी तरैया ही है लेकिन व्यवसाय के लिए बांग्लादेश जाकर बस गया और वही की नागरिकता ले ली. वही इस संबंध में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष ने बताया है कि एक बंगलादेश से आए युवक की मौत हो गई है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कर्म का खुलासा हो पाएगा.

रिपोर्ट- जितेंद्र चौधरी

Trending news