चिराग पासवान ने राजद पर साधा निशाना, कहा- लालू ने 15 साल में बिहार को कर दिया बर्बाद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2230524

चिराग पासवान ने राजद पर साधा निशाना, कहा- लालू ने 15 साल में बिहार को कर दिया बर्बाद

Bihar Politics: चिराग पासवान ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री पूरे देश के लिए बहुत अच्छा काम किया है. साथ ही साथ उन्होंने कहा है कि देश में कई प्रकार की योजना लेकर आए और उस योजना का लाभ आज गरीबों को मिल रहा है. आज गरीब के लिए देश के प्रधानमंत्री लाभ देने का काम किया है.

 

चिराग पासवान ने राजद पर साधा निशाना, कहा- लालू ने 15 साल में बिहार को कर दिया बर्बाद

बेगूसराय: एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह के समर्थन में बुधवार को उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. यह जनसभा का आयोजन खोदावंदपुर ब्लॉक के मैदान की गई. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने एक बार फिर लालू परिवार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि उन्होंने 15 साल राज किया और बिहार को बर्बाद किया.

चिराग पासवान ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री पूरे देश के लिए बहुत अच्छा काम किया है. साथ ही साथ उन्होंने कहा है कि देश में कई प्रकार की योजना लेकर आए और उस योजना का लाभ आज गरीबों को मिल रहा है. आज गरीब के लिए देश के प्रधानमंत्री लाभ देने का काम किया है. प्रधानमंत्री के सिवा कोई भी व्यक्ति गरीबों के लिए नहीं सोच सकता है. इसलिए देश में फिर से तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनाना चाहिए. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देश में गरीबों के बीच अनाज देने का काम किया. पक्का मकान देने का काम किया है शौचालय देने का काम किया.

इस दौरान चिराग पासवान ने लालू परिवार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि लाल के परिवार 15 सालों तक बिहार में राज किया और बिहार को बर्बाद कर दिया. चिराग पासवान ने यह भी कहा कि जब तक हम जिंदा रहेंगे तब तक संविधान कोई में का लाल बदल नहीं सकता है. चिराग पासवान ने कांग्रेस पर भी निशाना जमकर साधा. वह सभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी भी लालू परिवार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि आज लालू परिवार के टूरिस्ट बेटी छपरा से चुनाव लड़ रही है. लालू प्रसाद यादव बोलते थे हम राजा थे और हमारा बेटा ही गद्दी पर बैठेगा 90 के दशक में लालू प्रसाद यादव कहते थे कि रानी को कोख से राजा पैदा नहीं होगा. इसके अलावा बता दें कि लालू प्रसाद यादव खुद कह रहे हैं रानी के कोख से रोज राजा पैदा हो रहा है.

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लोगों से गिरिराज को जीतने का अपील किया. साथ उन्होंने कहा है कि अगर यहां से गिरिराज को जीत दिलाकर भेजते हैं तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही तीसरी बार बनेंगे.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़िए- पीएम मोदी के दो दिवसीय दौरे और राहुल गांधी की सभा के साथ झारखंड में बढ़ेगी सियासी सरगर्मी

 

Trending news