Bihar Crime: बेखौफ अपराधियों ने युवक की आंख निकाली, डॉक्टरों ने पटना किया रेफर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2190799

Bihar Crime: बेखौफ अपराधियों ने युवक की आंख निकाली, डॉक्टरों ने पटना किया रेफर

Bihar Crime: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की आंख निकाली. जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे बेहतक इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया.

अपराधियों ने युवक की आंख निकाली

बेगूसराय: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव लगातार देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की धारदार हथियार से आंख निकाल कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उस युवक को पटना रेफर कर दिया है. घटना जिले के बलिया थाना क्षेत्र के एक गाछी की है. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

घायल युवक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के लखमिनिया गांव के रहने वाले मोहम्मद इकबाल के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मोहम्मद इकबाल नवाज अदाकार गाछी में किसी काम के लिए गया था. इस दौरान अपराधियों ने मोहम्मद इकबाल को पकड़ कर धारदार हथियार से उसकी आंख पर वार करके आंख निकाल दिया. इस घटना में शामिल सभी अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. परिजनों ने इस मामले में बताया कि इस घटना की सूचना जैसे मिली वैसे ही घटनास्थल पर पहुंचकर घायल अवस्था में युवक को उस जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने लड़के की स्थिति को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया. फिलहाल इस घटना की सूचना बलिया थाना पुलिस को दी गई. मौके पर बलिया थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपराधियों ने मोहम्मद इकबाल के साथ किस कारण से इस घटना को अंजाम दिया है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Good News: बिहार के 5 जिलों में 6 रेल ओवरब्रिज बनाने पर खर्च होंगे 391 करोड़ रुपये, मिलेंगे रोजगार और बढ़ेंगी सहूलियतें

Trending news