Bihar News: बेगूसराय में आग का तांडव, दो दर्जन से अधिक घर जलकर हुए राख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2223414

Bihar News: बेगूसराय में आग का तांडव, दो दर्जन से अधिक घर जलकर हुए राख

Fire in Begusarai: आग ने इतना विकराल रूप ले रखा था कि धीरे-धीरे आसपास के घरों को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया. वही आग लगते ही लोग बुझाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन आग नहीं बुझ पाया और घर धू धू कर जल कर राख हो गया.

Bihar News: बेगूसराय में आग का तांडव, दो दर्जन से अधिक घर जलकर हुए राख

बेगूसराय: बेगूसराय में एक बार फिर आग का तांडव देखने को मिला. जहां भीषण आग लगने से दो दर्जन से अधिक घर जलकर पूरी तरह से राख हो गए. वहीं आग लगते ही घटनास्थल पर भगदड़ जैसा स्थिति उत्पन्न हो गई और लोगों ने घर से निकलकर किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई. घटना डंडारी थाना क्षेत्र के डंडारी प्रखंड के हरदिया ग्राम वार्ड नंबर 3 की है. बताया जा रहा है कि अचानक एक घर में आग लग गई.

बता दें कि आग ने इतना विकराल रूप ले रखा था कि धीरे-धीरे आसपास के घरों को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया. वही आग लगते ही लोग बुझाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन आग नहीं बुझ पाया और घर धू धू कर जल कर राख हो गया. आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से आग का तांडव देखने को मिल रहा है. जहां आग लगने से दो दर्जन से अधिक घर जलकर पूरी तरह से राख हो चुका है. वही इस आग लगी में घर में रखे सारा सामान जलकर राख हो गया है.

बता दें कि इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने दमकल कर्मी टीम को दी. मौके पर कई दमकल गाड़ी की टीम पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. अग्निकांड के बाद पूरे पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार आग लगने से 30 लाख से अधिक संपत्ति जलकर पूरी तरह से राख हो गई है. फिलहाल इस घटना की सूचना डंडारी थाना और स्थानीय सीओ को दी गई. मौके पर पुलिस पदाधिकारी और सीओ पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Chunav 2024 Phase 2 Voting: भाजपा के 400 पार के दावे पर राबड़ी देवी का पलटवार, पीएम दौरे पर कही ये बड़ी बात

 

Trending news