Lok Sabha Election 2024: 'बिहार की जनता लालू के जंगलराज को भूली नहीं है', गिरिराज सिंह का राजद सुप्रीमो पर तगड़ा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2189294

Lok Sabha Election 2024: 'बिहार की जनता लालू के जंगलराज को भूली नहीं है', गिरिराज सिंह का राजद सुप्रीमो पर तगड़ा हमला

Bihar Lok Sabha Election: बीजेपी नेता ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कभी भी अपने परिवार को बढ़ावा नहीं दिया और ना ही उन्होंने अपने पुत्र को राजनीति में आने दिया. जबकि, लालू यादव के पुत्र से कहीं लायक नीतीश कुमार का के पुत्र हैं. गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा कि प्रधानमंत्री के चार भाई हैं, लेकिन कभी भी प्रधानमंत्री ने उन्हें राजनीति में शामिल नहीं किया. 

गिरिराज सिंह,केंद्रीय मंत्री

Bihar News: बेगूसराय के एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह इन दिनों लालू प्रसाद यादव पर हमलावर हैं. वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर लालू यादव को लपेटे में लेते हुए कहा कि एक लालू यादव हैं जो परिवारवाद से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. उन्हें सिर्फ अपने परिवार में ही भावी मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और अन्य सम्मानित पद नजर आ रहे हैं. 

बीजेपी नेता ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कभी भी अपने परिवार को बढ़ावा नहीं दिया और ना ही उन्होंने अपने पुत्र को राजनीति में आने दिया. जबकि, लालू यादव के पुत्र से कहीं लायक नीतीश कुमार का के पुत्र हैं. गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा कि प्रधानमंत्री के चार भाई हैं, लेकिन कभी भी प्रधानमंत्री ने उन्हें राजनीति में शामिल नहीं किया. 

उन्होंने कहा कि आज कोई मुखिया बन जाते हैं तो उनके पास गाड़ी होती है, बैंक बैलेंस होता है, लेकिन एक हमारे प्रधानमंत्री हैं जिनके पास अपना कोई बैंक बैलेंस नहीं, कोई गाड़ी नहीं है. अगर देखा जाए तो उन्होंने सिर्फ भारत के लिए काम किया है और अगले 10 साल अगर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री रह गए तो फिर भारत को विश्व गुरु और तीसरी अर्थव्यवस्था बनने से कोई नहीं रोक सकता. केंद्रीय गृहमंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि आज दुनिया के किसी कोने में चले जाइए, वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक मिलेंगे. 

गिरिराज सिंह ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि कोरोना कल में जब हमारे पास संसाधनों की कमी थी, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक-एक भारतीय की चिंता की और उन्होंने वैक्सीन समेत स्वास्थ्य व्यवस्था को भी दुरुस्त किया. जिससे कि आज हम लोग कोरोना से लड़कर भी खड़े हैं. उन्होंने एक बार फिर लालू यादव के शासन काल को याद दिलाते हुए कहा कि एक वह समय था जब लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे थे. कब किसकी हत्या हो जाए पता नहीं था. 

यह भी पढ़ें:रोहिणी आचार्य ने किया परसा में रोड शो, कहा- 'पिता को मैंने किडनी दी, सारण की जनता..'

बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि लालू राज में व्यवसाईयों में भी भय का आलम था और लगातार लोग दबी जुबान से ही शिकायत करते थे कि हमारे शोरूम से गाड़ियां उठा ली गई. बिहार की जनता उस जंगलराज को भूली नहीं है और इस बार भी बिहार की जनता ने जंगलराज को दूर रखने का संकल्प ले लिया है.

Report: Jitendra Choudhary

 

Trending news