Road Accident: बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर, ट्रैक्टर ने बाइक सवार बाप-बेटे को कुचला, 1 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2212709

Road Accident: बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर, ट्रैक्टर ने बाइक सवार बाप-बेटे को कुचला, 1 की मौत

Road Accident: बेगूसराय में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार पिता पुत्र को टक्कर मार दी. इस हादसे में पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई.

बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर,

बेगूसराय: बेगूसराय में लगातार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक युवक को कुचल दिया. जिससे युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना जिले के बछबारा थाना क्षेत्र के रानी दो पंचायत बेगमसराय गांव स्थित मोहनियां ढाला चौक के समीप की है. मृतक युवक की पहचान समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव निवासी अमरकांत झा के 26 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार के रूप में की गई है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक बाइक पर सवार पिता पुत्र बेगूसराय से अपने घर सरायरंजन की तरफ एनएच 28 के रास्ते जा रहे थे. उसी दौरान रानी दो पंचायत के बेगमसराय गांव स्थित मोहनियां ढाला चौक के समीप एनएच 28 पर ट्रैक्टर सड़क पार कर रहा था. उसी दौरान ट्रैक्टर से बाइक में ठोकर लग गया. जिस कारण बाइक चालक व सवार पिता पुत्र ट्रैक्टर चालक को रोकने के लिए बोला. इसी दौरान पिता पुत्र ट्रैक्टर चालक को मारने लगा. इसी बीच ट्रैक्टर का चालक गाड़ी लेकर भागने का प्रयास किया. जिस कारण उक्त युवक ट्रैक्टर के बड़े चक्के के चपेट में आकार सड़क पर गिर गया और उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी.

घटना की सूचना मिलते ही आस पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दिया गया. घटना की सूचना पाकर बछवाड़ा थाना पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. बछवाड़ा थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. वहीं ठोकर मारने के बाद ट्रैक्टर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार ललित यादव ने किया नामांकन, तेजस्वी ने कहा- जनता भाजपा से उब चुकी है

Trending news