Fire in Bihar : बेगूसराय में आग का तांडव, सास और बहू गंभीर रूप से झुलसे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2234148

Fire in Bihar : बेगूसराय में आग का तांडव, सास और बहू गंभीर रूप से झुलसे

Bihar News: घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी गांव की है. घायल सास-बहू की पहचान चौकी गांव के रहने वाली मंजू देवी और बहू प्रियंका देवी के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया है कि आज वह लकड़ी के चूल्हा पर खाना बना रही थी.

Fire in Bihar : बेगूसराय में आग का तांडव, सास और बहू गंभीर रूप से झुलसे

बेगूसराय: बेगूसराय में लगातार आग का तांडव देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में खाना बनाने के दौरान एक घर में भीषण आग लग गई. वही आग लगने के बाद सास और बहू गंभीर रूप से झुलस कर घायल हो गई. घायल अवस्था में दोनों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है.

घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी गांव की है. घायल सास-बहू की पहचान चौकी गांव के रहने वाली मंजू देवी और बहू प्रियंका देवी के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया है कि आज वह लकड़ी के चूल्हा पर खाना बना रही थी. खाना बनाने के दौरान ही आग अचानक भबका उठा देखते ही देखते आग इतना विकराल ले लिया कि पूरे घर को जलाकर राख कर दिया. वही इस आग लगी कांड में घर में रखे लाखों की सामान जलकर राख हो गया जबकि आग लगने के बाद आग बुझाने के दौरान सास बहू गंभीर रूप से झुलस कर घायल हो गई.

स्थानीय लोगों ने घायल अवस्था में सास और बहू को उस जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार जारी है. वहीं इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने दमकल कर्मी टीम को दी. मौके पर दमकल कर्मी की टीम पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. फिलहाल इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में हाहाकार मचा हुआ है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024: 60 से 70 लाख रुपये की ज्वेलरी रामगढ़ से हुई जब्त, जांच में जुटा आयकर विभाग

 

Trending news