Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2252342
photoDetails0hindi

Begusarai News : पति पत्नी और वो के चक्कर में सड़क पर घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा, घंटों लगा जाम

Begusarai News : पति पत्नी और वो के चक्कर में बेगूसराय में बीच सड़क पर घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है. दरअसल, घटना शहर के काली मंदिर के समीप की है जहां पति पत्नी के बीच चल रहे डायवर्स के मामले में पत्नी के द्वारा पति को किसी दुसरे महिला के साथ देखते ही पत्नी आग बबूला हो गईं और बीच सड़क पर पति और उस महिला के साथ खींचतान करने लगीं. देखते ही देखते सड़कों पर मारपीट शुरू हो गई.

 

Begusarai Crime

1/9
Begusarai Crime

पत्नी का आरोप है उसके पति ने कई महीने पहले दूसरी महिला से शादी कर उसे घर में रख रहा है. इसी सिलसिले में आज वो जब अपने बच्चे के साथ जा रहीं, तो उसने अपने पति को दूसरी महिला के साथ जाते देखा. जिसके बाद उसके द्वारा पति और महिला को रोका तो उसके साथ मारपीट की गई. 

 

High Voltage Drama

2/9
High Voltage Drama

उसके सास के द्वारा नौ वर्ष के बच्चे को उससे छीन लिया गया. जब महिला ने अपने बच्चे को सास से लेने का प्रयास किया तो सास भी उस महिला को मारपीट पर उतारू हो गई. 

 

Bihar News

3/9
Bihar News

महिला छत्तीसगढ़ की रहने वाली है. घटना के सामने आने के बाद पति-पत्नी और वो के बीच बीच सड़क पर घंटा हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. वही हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए लोगों की काफी सड़कों पर भीड़ लग गई.

 

Husband and Wife

4/9
Husband and Wife

पति के द्वारा दूसरी महिला को अपनी नौकरानी बताया गया. वहीं दूसरी महिला ने भी खुद को शादी शुदा बताकर आरोपी के घर काम करने वाली बताया. दूसरी महिला का कहना है कि उसका पति बीमार है. जिससे मिलने के लिए वह आरोपी के साथ ट्रेन या बस पकड़ने जा रहीं थी. तभी उक्त महिला के द्वारा रोका गया और गलत इल्जाम लगाया गया.

 

Vishnupur Mohalla

5/9
Vishnupur Mohalla

नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर मोहल्ला के रहने वाले रवि कुमार की शादी 2014 में छत्तीसगढ़ के रहने वाली सरिता कुमारी के साथ शादी हुई थी. महिला सरिता कुमारी का आरोप है कि उसको एक नौ वर्ष का बच्चा है जबकि दूसरे बच्चे को पति और ससुराल वाले के द्वारा गर्भपात कर गिरा दिया गया

 

Crime

6/9
Crime

शादी के बाद से ही उसके साथ पति और ससुराल वालों के द्वारा प्रताड़ना और मारपीट की जाने लगी. जिसके बाद वह जगह-जगह न्याय के लिए फरियाद कर रही है. उसके पति के द्वारा कोर्ट में तलाक का मामला दर्ज कराया गया है. जबकि वो अपने पति के साथ रहना चाहती है. उसका इस दुनिया में मां पिता और भाई कोई नहीं है.

 

Begusarai

7/9
Begusarai

5 साल के बाद वो बेगूसराय वोट डालने के लिए आई थी इसी दौरान जब वह जा रही थी तो उसने अपने पति के साथ दूसरी महिला के साथ जाते देखा. सरिता कुमारी का आरोप है कि उसका पति रवि कुमार ने कुछ महीने पहले ही इस महिला से शादी की है. जिसका प्रमाण आज देखने को मिला है.

 

Ravi Kumar

8/9
Ravi Kumar

रवि कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी शादी के बाद से ही फरार हो गई, जिसके बाद से उसके द्वारा बच्चों के मेंटेनेंस को लेकर पटना और बेगूसराय में मुकदमा दर्ज किया गया है जो मामला कोर्ट में चल रहा है. उसने किसी महिला से दूसरी शादी नहीं की है. 

 

Bihar Hindi News

9/9
Bihar Hindi News

इस संबंध में दूसरी महिला ने बताया कि उसकी शादी 6 महीने पहले दूसरे जगह हुई है. उसका पति बीमार है और वह यहां पर काम कर रही थी. इसी सिलसिले में उन्होंने रवि कुमार को पहुंचाने को कहा था जिसके कारण रवि कुमार को पहुंचाने जा रहे थे. उनकी रवि कुमार से कोई शादी नहीं हुई है. तभी महिला के द्वारा उन्हे रोक कर भला भुला कहा गया. इस घटना में पहली पत्नी बीच सड़क पर रो-रोकर अपना हाल दुसरे से कहती रहीं और लोगो की भीड जमा होकर यह पूरा तमाशा देखते रही.