Begusarai News: बूढ़ी गंडक में नहाने के दौरान दो युवक डूबे, ग्रामीणों ने एक का शव निकाला, दूसरे की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2254872

Begusarai News: बूढ़ी गंडक में नहाने के दौरान दो युवक डूबे, ग्रामीणों ने एक का शव निकाला, दूसरे की तलाश जारी

Begusarai News: बेगूसराय में नदी में नहाने के दौरान दो युवकों की डूबकर मौत हो गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

बूढ़ी गंडक में नहाने के दौरान दो युवक डूबे

बेगूसराय: बेगूसराय में बूढ़ी गंडक नदी में स्नान करने के दौरान दो युवक की डूबकर दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच हुआ है. वहीं काफी मशक्कत के बाद एक युवक का शव बूढ़ी गंडक के नदी के पानी से बाहर निकाला गया. जबकि दूसरे युवक का शव अभी तक बरामद नहीं हो सका. वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश देखी गई है. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत किरतपुर पंचायत के विशनपुर गांव स्थित बूढ़ी गंडक नदी की है. इस घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ गई.

मृतक युवक की पहचान विशनपुर निवासी मुकेश पासवान के 18 वर्षीय पुत्र अमर कुमार व रामजपो पासवान के 24 वर्षीय पुत्र मोनू कुमार के रूप में हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार अमर व मोनू दोनों स्नान करने बूढ़ी गंडक नदी गए थे. स्नान करने के दौरान मोनू का पैर फिसल कर गहरे पानी में चला गया. जिसे बचाने के लिए अमर आगे बढ़ा ही था, कि दोनों गहरे पानी में फिसल कर डूब गए. जिससे दोनों युवक का मौत हो गई. ग्रामीणों के द्वारा करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अमर के शव को मृत अवस्था में गंडक नदी से बाहर निकाला गया.

शव को निकलते देखते ही मृतक अमर की मां रिंकू देवी ने रोते बिलखते हुए गंडक नदी में छलांग लगा दी. जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा उसे भी नदी से किसी तरह बाहर निकाला गया. अपने पुत्र के शव में लिपटी हुई मां रिंकू देवी रोते बिलखते बेसुध हो रही थी. मृतक अमर दो भाई में बड़ा भाई था. वह इंटर का छात्र था. इस घटना से पूरे गांव का माहौल गमगीन है. वहीं दूसरे शव को ढूंढ़ने के लिए एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर घंटो तक ढूंढने के प्रयास किया. लेकिन ढूंढने में असफल रहा.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: झारखंड में तीन लोकसभा सीटों पर वोटिंग कल, 54 उम्मीदवार मैदान में

Trending news