Bihar News: बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, मां और चाचा के बहन पर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2146889

Bihar News: बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, मां और चाचा के बहन पर हत्या का आरोप

Bihar News: बेगूसराय में एक युवक का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक के मां, चाचा और बहन पर हत्या का आरोप लगा है.

संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

बेगूसराय: बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में एक युवक की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं मौत की खबर मिलते ही मृतक की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. इस घटना के बाद मृतक के ससुराल वालों ने लड़के के मां और चाचा एवं बहन पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना जिले के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर सुंदरबन चौक के समीप की है. मृतक युवक की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर सुंदरवन चौक के रहने वाले ताराकांत पाठक का पुत्र मनीष कुमार पाठक के रूप में की गई है.

मृतक के फुफेरा साला रोशन कुमार रमण ने बताया है कि लड़के के घर वाला ही उसे मार कर जलने के लिए शव को ले गए थे. हम लोग को जब पता चला तो इसकी जानकारी गढ़पुरा थाना पुलिस को दी. तभी गढ़पुरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचे और सभी लोग शव को छोड़कर वहां से फरार हो गए. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि उसके माता, चाचा एवं बहन ने मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद चुपचाप शव को जलाने के लिए ले जाया जा रहा था. इस दौरान उन्होंने बताया कि 1 साल पहले मेरी फुफेरी बहन के साथ शादी हुई थी और शादी के बाद से ही मनीष कुमार पाठक को ससुराल नहीं जाने दिया जाता था. घर वाले लगातार लड़के पर लगातार दबाव बनाते थे कि उस लड़की को छोड़ दो.

उन्होंने बताया कि एक महीना पहले मृतक के पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया था. मृतक की पत्नी जब ससुराल चली गई तो मृतक मनीष कुमार पाठक भी ससुराल जाने के लिए कह रहा था. लेकिन घर वालों ने ससुराल जाने से मना किया और जाने पर जान से मारने की लगातार धमकी दी जा रही थी. इस दौरान उन्होंने बताया कि हो सकता है कि ससुराल जाने के लिए घर में कहा होगा और इसी से नाराज होकर मनीष कुमार पाठक की गला दबाकर हत्या कर दी. फिलहाल गढ़पुरा थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

 ये भी पढ़ें- Women's day 2024: बेगूसराय की बेटियों ने बढ़ाया गांव का मान, कभी लोग मारते थे ताना

Trending news