Bihar News: 42 वर्षीय युवक ने घेरलू कलह के चलते घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2225081

Bihar News: 42 वर्षीय युवक ने घेरलू कलह के चलते घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime: जानकारी के लिए बता दें कि रणधीर कुमार विश्कर्मा जब काफी देर बाद कमरे से नहीं निकला तो घरवालों को शक हुआ. जिसके बाद उसके कमरे के दरवाजे को खटखटाया, लेकिन उसने कोई जबाब नहीं मिला. घरवालों ने किसी तरह कमरे में झांक देखा तो रणधीर विश्कर्मा फांसी लगा ली. जिसके बाद परिजनों ने आनन फानन में लोहे के सरिया से दरवाजा को तोड़ा जिसके बाद रणधीर को सदर अस्तपताल में भरती कराया.

Bihar News: 42 वर्षीय युवक ने घेरलू कलह के चलते घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

मुंगेर: पूरब सराय थाना क्षेत्र के निवासी राजेंद्र प्रसाद विश्कर्मा के 42 वर्षीय पुत्र रणधीर कुमार विश्कर्मा ने घरेलू कलह के कारण शनिवार की शाम घर में अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घर के सदस्यों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर राजेंद्र को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना को सुनकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया.

जानकारी के लिए बता दें कि रणधीर कुमार विश्कर्मा जब काफी देर बाद कमरे से नहीं निकला तो घरवालों को शक हुआ. जिसके बाद उसके कमरे के दरवाजे को खटखटाया, लेकिन उसने कोई जबाब नहीं मिला. घरवालों ने किसी तरह कमरे में झांक देखा तो रणधीर विश्कर्मा फांसी लगा ली. जिसके बाद परिजनों ने आनन फानन में लोहे के सरिया से दरवाजा को तोड़ा जिसके बाद रणधीर को सदर अस्तपताल में भरती कराया. जहां सदर अस्तपताल के चिकित्स्क डॉक्टर रुपेश कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक कंप्यूटर ऑपरेटर के पिता राजेंद्र प्रसाद विश्कर्मा ने बताया कि शनिवार को डियूटी खत्म शाम में घर आया था. रोज की तरह वह कमरे में चला गया जब काफी देर बाद कमरे से नहीं निकला तो हम लोगों ने कमरे के दरवाजे को खटखटाया, लेकिन वह कोई जबाब नहीं दिया. जिसके बाद कमरे में किसी तरह झांक कर देखा तो पंखे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था. 

घरवालों ने बताया कि रणधीर की शादी 2019 में नालंदा जिला के नगर नौसा निवासी दयानन्द विश्कर्मा की बेटी सोनी कुमारी से हुआ था. रणधीर को डेढ़ साल की एक बच्ची है. पति -पत्नी के बीच एक साल से विवाद चल रहा था और एक साल से पत्नी अपने बच्चे के साथ मायके में अपने मां-पिता के साथ रह रही थी. वही शुक्रवार को रणधीर के ससुर दयानन्द विश्कर्मा सास शीलू देवी और साला धरवेंद्र विश्कर्मा मुंगेर आया था. वह रणधीर को अपने साथ नालंदा ले जाना चाह रहा था लेकिन उसने साफ मना कर दिया. अपने सास ससुर से कहा कि जब आप लोग यंहा मेरे घर पर आये तो मेरी पत्नी और बच्चे को क्यों नहीं लाए.  रणधीर के सुसराल वालो ने रणधीर की बातो को अनसुना कर दिया और ले जाने के जिद्द पर सभी लोग अड़े रहे. इसी बात को लेकर विवाद हुआ और मायके वाले गाली गलौज कर  चले गए.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़िए- Benefits of Almonds in Summer: अगर आप गर्मी में सुबह-सुबह खाएं भीगे हुए बादाम, होंगे ये गजब फायदे

 

Trending news