Banka Crime: बांका में डबल मर्डर, मां-बेटी को मारकर फेंका, पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1842004

Banka Crime: बांका में डबल मर्डर, मां-बेटी को मारकर फेंका, पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

बिहार के बांका जिले के बंधुआकुरवा थाना अंतर्गत जोगिया/मतवाला पहाड़ी और चंदन डैम के आउटलेट के पास मां बेटी डबल मर्डर के हत्यारे को घटना घटित होने के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

 (फाइल फोटो)

बांका: बिहार के बांका जिले के बंधुआकुरवा थाना अंतर्गत जोगिया/मतवाला पहाड़ी और चंदन डैम के आउटलेट के पास मां बेटी डबल मर्डर के हत्यारे को घटना घटित होने के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 22 अगस्त को जोगिया/ मतवाला पहाड़ी के पास से जिंदगी और मौत से जूझती अवस्था में 7 वर्षीय बच्ची ऊमे खातून मिली थी. 

जिसका इलाज हेतु बॉसी रेफरल अस्पताल के बाद मायागंज रेफर कर दिया गया. लेकिन इलाज के क्रम में उसकी मृत्यु हो गई. बच्ची की स्थिति ठीक नहीं रहने के कारण बयान नहीं हो सका. बच्ची की पहचान के बाद पता चला कि उसकी मां रूबेला खातून भी गायब है. आसूचना संकलन के उपरांत पाया गया की दूसरी घटना, चंदन डैम के आसपास बच्ची की मां का शव पाया गया है. इस संबंध में बंधुआकुरवा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हत्याकांड के 2 अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है.

 

जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार मृतिका रूबेला खातून के पति की मृत्यु 2015 में हो जाने के कारण एक ऑटो चालक के साथ श्याम बाजार में अपने बच्ची के साथ रह रही थी. करीब 4 साल साथ रहने के बाद ऑटो चालक इरशाद अंसारी यूपी में शादी करने का बात करने लगा. जिसका रूबेला खातून विरोध करने लगी, इसी विवाद को लेकर योजनाबद्ध तरीके से इरशाद अंसारी अपने दादा व अन्य के साथ मिलकर रूबेला खातून को चंदन डैम के पास गला दबाकर हत्या कर दिया गया. फिर रूबेला खातून की बच्ची उमे खातून को रस्सी से गले दबाकर मरा समझ कर जोगिया मतवाला के पास फेंक दिया. गिरफ्तार अपराधी कटोरिया थाना क्षेत्र के बेसमता निवासी इसराइल अंसारी के 22 वर्षीय पुत्र इरशाद अंसारी, और रोजन अंसारी उम्र 65 वर्ष को गिरफ्तार किया गया है,दोनों रिश्ता में दादा पोते हैं.

Trending news