Banka News: 15 साल के विक्षिप्त किशोर ने गले में फंदा डालकर की आत्महत्या, आपसी कलह से था परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1853282

Banka News: 15 साल के विक्षिप्त किशोर ने गले में फंदा डालकर की आत्महत्या, आपसी कलह से था परेशान

बिहार के बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के भीमसेन गांव में आपसी कलह से तंग आकर पंद्रह वर्षीय विक्षिप्त किशोर ने गले में फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया.

Banka News: 15 साल के विक्षिप्त किशोर ने गले में फंदा डालकर की आत्महत्या, आपसी कलह से था परेशान

बांकाः बिहार के बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के भीमसेन गांव में आपसी कलह से तंग आकर पंद्रह वर्षीय विक्षिप्त किशोर ने गले में फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया. मृतक किशोर भीमसेन गांव निवासी प्रदीप कुमार सिंह का पंद्रह वर्षीय पुत्र अमर कुमार सिंह है. 

ग्रामीणों और रतनपुर मखदुमा पंचायत के पूर्व मुखिया नकुल सिंह ने बताया कि मृतक अमर मानसिक रूप से विक्षिप्त था. मृतक दो भाई थे. मृतक के पिता प्रदीप सिंह तथा मृतक का बड़ा भाई अक्षय कुमार पूना शहर में रहकर मजदूरी करता है. घर पर मृतक अपनी मां इंदु देवी के साथ रहता था. मृतक की मां रक्षाबंधन के अवसर पर बांका जिला के डोमा खांर गांव अपने भाइयों को राखी बांधने गई थी. रात्रि अमर भोजन कर अपने घर में सो रहा था. सुबह गांव की कुछ महिला दूध लेने के लिए अमर के घर पर गई थी. महिलाओं ने काफी आवाज लगाई कोई जवाब नहीं मिलने पर जब महिलाओं ने घर के पिछवाड़े से जाकर घर में झांक कर देखा तो पाया कि अमर अपने गले में साड़ी का फंदा डालकर घर में लगे पंखे से झूल रहा है.

महिलाओं के द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का आकलन करने में जुट गई. पंचायत के पूर्व मुखिया ने घटना की जानकारी थाने में दी. जानकारी मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष पवन कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर शव का पंचनामा करते हुए पुलिस अभिरक्षा में शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया. 

मृतक की मां इंदु देवी समेत अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल देखा गया. पूर्व मुखिया ने बताया कि घटना की जानकारी पुना में रह रहे मृतक के पिता व बड़े भाई को दे दी गई है. जहां से मृतक के पिता व बड़े भाई अन्य संसाधनों की मदद से भीमसेन गांव की ओर निकल चुके हैं. घटना के बाद मृतक के मोहल्ले में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ दिखाई पड़ रही थी।। 

इनपुट-बीरेंद्र

यह भी पढ़े-ं Bihar Politics: जो लोग कानून को रौंदकर राज करते थे, वे ही आज संविधान बचाने की बात कर रहे: सुशील मोदी

Trending news