Bihar News: चार वर्षीय बच्चे की टोटो पलटने से हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2214015

Bihar News: चार वर्षीय बच्चे की टोटो पलटने से हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: घटना के बाद परिवार के सदस्य घायल बच्चे को आनन-फानन में तारापुर अनुमंडलीय अस्पताल लाया. जहां मौके पर तैनात चिकित्सक फारुख खान ने बच्चे की गंभीर स्थिति को देखते हुए इलाज आरंभ किया.

Bihar News: चार वर्षीय बच्चे की टोटो पलटने से हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

मुंगेर: तारापुर प्रखंड के शिशुआ गांव निवासी सूरज मिश्रा के चार वर्षीय गगन मिश्रा की मौत टोटो के नीचे दब जाने से होने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की संध्या शिशुआ गांव में सूरज मिश्रा के घर आगे टोटो लगा हुआ था उसके आगे सूरज मिश्रा का चार वर्षीय लडका गगन मिश्रा खेल रहा था. इसी बीच किसी प्रकार टोटो पलट गया और उसके चपेट में आने से गगन बुरी तरह जख्मी हो गया.

घटना के बाद परिवार के सदस्य घायल बच्चे को आनन-फानन में तारापुर अनुमंडलीय अस्पताल लाया. जहां मौके पर तैनात चिकित्सक फारुख खान ने बच्चे की गंभीर स्थिति को देखते हुए इलाज आरंभ किया. जांच करने पर चिकित्सक को पता चला की बच्चे की मृत्यु हो गयी हैं. इतना सुनते ही परिजन ने जमकर हंगामा करने लगे. हंगामा की सूचना अस्पताल के द्वारा तारापुर पुलिस को दी गयी, जिसके बाद प्रशिक्षु डीएसपी सह तारापुर थानाध्यक्ष रागिनी कुमारी अपने पुलिस पदाधिकारी एवं जवान के साथ अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया.

मृतक के पिता सूरज मिश्रा ने बताया कि हम अपने बेटा को लेकर जब अस्पताल में आये तो सभी कमरा बंद था सभी को ढकढ किया लेकिन किसी ने खोला नहीं. डॉक्टर को कहा तो उन्होंने केवल रुई से खून साफ कर दिया और ऊपर के कमरे में जाकर बैठ गए. जिसके बाद हम लोग जब इलाज करने को कहने लगे तो कहा कि तुम्हारा बेटा मर गया है लेकर उसे जाओ वरना हम अपना पावर दिखाने लगेगे.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़िए- झारखंड में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, बस जरूरत है उन्हें तराशने की : सचिन तेंदुलकर

 

Trending news