बिहार सरकार के मंत्री ने अपने पिता की दुसरी पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1788395

बिहार सरकार के मंत्री ने अपने पिता की दुसरी पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

बांका के अमरपुर विधान सभा के विधायक सह बिहार सरकार के लघु जल संसाधन मंत्री जयंत राज ने अपने पिता पूर्व विधायक स्व. जनार्दन मांझी की दुसरी पुण्यतिथि पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित किया और नमन किया. इस कार्यक्रम में जयंत राज के साथ अन्य लोगों ने भी  स्व.

(फाइल फोटो)

बांका: बांका के अमरपुर विधान सभा के विधायक सह बिहार सरकार के लघु जल संसाधन मंत्री जयंत राज ने अपने पिता पूर्व विधायक स्व. जनार्दन मांझी की दुसरी पुण्यतिथि पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित किया और नमन किया. इस कार्यक्रम में जयंत राज के साथ अन्य लोगों ने भी  स्व. जनार्दन मंत्री की तस्वीर पर पुष्प चढ़ाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. 

बता दें कि बिहार के बांका जिले के अमरपुर के पूर्व विधायक स्व. जनार्दन मांझी की दूसरी पुण्यतिथि पर गुरुवार को अमरपुर में क्षेत्रीय विधायक सह बिहार सरकार के लघु जल संसाधन मंत्री जयंत राज समेत सैकड़ों लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. स्व. मांझी के पुत्र तथा बिहार सरकार के मंत्री जयंत राज ने कहा कि उनके पिता अमरपुर के विकास के लिए सदा प्रयत्नशील रहे. अब वह अमरपुर के विकास के लिए तत्पर हैं. 

ये भी पढ़ें- माजरा क्या है! कहीं नीतीश कुमार सच में तो विपक्ष की बैठक से नहीं बिदक गए हैं?

उन्होंने कहा कि अमरपुर में रजिस्ट्री कार्यालय, विद्युत विभाग का प्रमंडलीय कार्यालय विकास की इस कड़ी में शामिल है. मंत्री जयंत राज ने कहा कि मेरे पिता स्व.जनार्दन मांझी अमरपुर को पूरे बिहार में आदर्श क्षेत्र बनाने का प्रयास कर रहे थे. उनके अधूरे पड़े काम को मैं पूरा करूंगा. 

ये भी पढ़ें- अपनी राशि के अनुसार करें इन देवताओं की पूजा और मंत्रों का जाप, होगा चमत्कार

जयंत राज ने कहा कि अमरपुर में बाइपास निर्माण के टेंडर की प्रक्रिया अंतिम चरण में है. टेंडर प्रक्रिया पूरी होते ही बाइपास निर्माण का काम शुरू कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि घोघा बीयर के मेंटनेंस के लिए करीब चालीस लाख रुपए की राशि स्वीकृत की गई है. इस काम को भी जल्द ही शुरू करने का निर्देश दिया गया है. इस मौके पर भारी संख्या मैं जदयू के कार्यकता मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें- अधिक मास के 30 दिन, आपके साथ इन दिनों में होगा वो सब कुछ जो अभी तक नहीं हुआ

(Report-Birendra)
   

Trending news