Bihar News: पत्नी को गिफ्ट में मोबाइल फोन देना पड़ा भारी, बॉयफ्रेंड के साथ हुई फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1941089

Bihar News: पत्नी को गिफ्ट में मोबाइल फोन देना पड़ा भारी, बॉयफ्रेंड के साथ हुई फरार

बिहार के बांका जिले में एक पति को अपनी पत्नी को तोहफे में मोबाइल फोन देना महंगा पड़ गया. मोबाइल फोन मिलने के बाद पत्नी प्रेमी संग फरार हो गई.

 (फाइल फोटो)

बांका: बिहार के बांका जिले में एक पति को अपनी पत्नी को तोहफे में मोबाइल फोन देना महंगा पड़ गया. मोबाइल फोन मिलने के बाद पत्नी प्रेमी संग फरार हो गई. पत्नी का जब कोई सुराग नहीं मिला तो पति ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

 

जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, यह पूरा मामला बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. पीड़ित पति नेपाल में रहकर काम करता है. पिछले कुछ दिनों से उसकी पत्नी उससे लगातार मोबाइल फोन की मांग करती थी. पति एक सप्ताह पहले जब घर आया तब उसने 20,000 रूपए की कीमत का स्मार्ट फोन पत्नी को गिफ्ट कर दिया. इसके बाद वापस वह नेपाल चला गया. इसके बाद उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. महिला तीन बच्चों की मां है. पीड़ित पति ने बताया कि नेपाल पहुंचकर कुछ दिन के बाद जब फोन किया तो पत्नी का मोबाइल बंद आने लगा. उसके बाद अपने पड़ोसी को फोन किया तो पता चला कि वह गांव के ही एक लड़के के साथ भाग गई है.

उसके बाद पति वापस अपने घर आ गया. इसकी सूचना अमरपुर थाने को दी. अमरपुर के थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इधर, पीड़ित पति के परिजनों का कहना है कि महिला लगातार फोन से बात करती थी, जिसे लेकर कई बार झगड़ा भी हुआ था.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news