Bihar Crime News: सरसों के खेत से मिला युवती का जलता शव, इलाके में मची सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2122828

Bihar Crime News: सरसों के खेत से मिला युवती का जलता शव, इलाके में मची सनसनी

Bihar Crime News: बिहार के गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र से पुलिस ने गुरुवार को सरसों के खेत से जलता हुआ युवती का शव बरामद किया है. शव का अधिकांश हिस्सा जल चुका है. मृत युवती की अब तक पहचान नहीं हो पाई है.

खेत से मिला युवती का शव (फाइल फोटो)

गोपालगंज: Bihar Crime News: बिहार के गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र से पुलिस ने गुरुवार को सरसों के खेत से जलता हुआ युवती का शव बरामद किया है. शव का अधिकांश हिस्सा जल चुका है. मृत युवती की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. 

जानें क्या है पूरा मामला

कोईरौली गांव में किसान अपने खेतों की ओर गए थे, तब वहां एक युवती का शव जलता दिखा. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मृत युवती जिंस पहनी हुई थी. पुलिस के मुताबिक युवती के पैर और हाथ बचे हुए हैं, चेहरा समेत शरीर का आधा हिस्सा जल चुका है. पुलिस ने आशंका जताते हुए कहा कि युवती की अन्यत्र हत्या कर यहां छिपाने की नियत से अपराधियों ने शव को जलाने की कोशिश की है. फिलहाल पुलिस टीम घटनास्थल पर साक्ष्य को इकट्ठा कर जांच में जुटी हुई है.

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पूरे मामले की जांच के लिए हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार के नेतृत्व में एक विशेष जांच टीम का गठन कर दिया है. उन्होंने कहा कि एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है.

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. शव की पहचान करने की कोशिश जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल सकेगा. फिलहाल आसपास के पुलिस स्टेशन में भी इस मामले को लेकर जानकारी दे दी गई है, ताकि शव की पहचान की जा सके. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. लोग इस घटना के बाद गुस्से में हैं और पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. 

Trending news