समधी मिलन के दौरान हर्ष फायरिंग में युवती को लगी गोली, हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1717341

समधी मिलन के दौरान हर्ष फायरिंग में युवती को लगी गोली, हुई मौत

सिकंदरा थाना क्षेत्र के मिर्चा गांव में सोमवार की देर रात समधी मिलन के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक युवती के सिर में गोली लग गई. जिससे यूवती की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृतक युवती की पहचान मिर्चा गांव निवासी रविंद्र राम की पुत्री सोनम कुमारी के रूप में हुई है. 

समधी मिलन के दौरान हर्ष फायरिंग में युवती को लगी गोली, हुई मौत

जमुई: सिकंदरा थाना क्षेत्र के मिर्चा गांव में सोमवार की देर रात समधी मिलन के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक युवती के सिर में गोली लग गई. जिससे यूवती की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृतक युवती की पहचान मिर्चा गांव निवासी रविंद्र राम की पुत्री सोनम कुमारी के रूप में हुई है. 

मृतिका के भाई सन्नी कुमार ने बताया कि मिर्चा पाठक चक पंचायत की मुखिया जया देवी की भतीजी की शादी थी. जिसको लेकर खड़ूई बरियारपुर गांव से बारात आई थी. सब कुछ ठीक-ठाक था, लेकिन समधी मिलन के दौरान कुछ युवक हर्ष फायरिंग करने लगे इसी दौरान एक गोली युवती के सिर में लग गई और उसकी मौत हो गई. 

परिजन ने बताया कि युक्ति को जानबूझकर गोली मारी गई है. परिजन ने गोली मारने का आरोप टाउन थाना क्षेत्र के विट्ठल पुर निवासी अमित कुमार पर लगाया है. वहीं घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और शव को चोडीहा मोड़ के पास रखकर सड़क जाम कर दिया. इस दौरान काफी देर तक लोग हंगामा करते रहे और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे. 

जाम की वजह से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. काफी देर तक छोटी-बड़ी वाहन जाम में फंसी रही फिर मौके पर पहुंची सिकंदरा थाना की पुलिस के द्वारा आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया, फिर आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर जाम को हटाया जा सका. उसके बाद कागजी प्रक्रिया पूरी कर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. युवती की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. युवती बीए पार्ट वन की छात्रा थी. वह तीन बहनों में सबसे बड़ी थी उसे दो भाई भी है. इस दर्दनाक घटना से परिवार वालों के साथ साथ पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.
इनपुट- अभिषेक निराला

यह भी पढ़ें- इन शैतानों को देख खौफ भी कांप जाए, पहले किया प्यार, फिर अपनी ही प्रेमिकी की सरेआम ले ली जान

Trending news