शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1731640

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

Harsh Firing: बिहार में इन दिनों शादी या अन्य खुशी के मौके पर होने वाली हर्ष फायरिंग की घटनाओं में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद इसमें कोई कमी नहीं आ रही है.

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

जमुई:Harsh Firing: बिहार में इन दिनों शादी या अन्य खुशी के मौके पर होने वाली हर्ष फायरिंग की घटनाओं में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद इसमें कोई कमी नहीं आ रही है. इसी बीच अवैध हथियार का प्रदर्शन कर हर्ष फायरिंग करने और मारपीट मामले के एक अभियुक्त प्रवीण कुमार को टाउन थाना की पुलिस ने भगवाना गांव से गिरफ्तार किया है. जिसके निशानदेही पर हरला गांव निवासी राजेश कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है. हथियार बरामद करने के लिए पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

अवैध हथियार मामले में कई अन्य लोगों का भी नाम सामने आया है. जिसकी जांच पुलिस के द्वारा की जा रही है. पुलिस दोनों से अवैध हथियार तस्कर का भी पता लगा रही है. बताया जाता है कि भगवाना गांव में एक शादी समारोह में डांस करने के दौरान प्रवीण कुमार के द्वारा अवैध हथियार से हर्ष फायरिंग की गई थी. इस दौरान मारपीट भी हुई थी. उसके बाद कृष्णा यादव के द्वारा टाउन थाना में आवेदन देकर मुकदमा दर्ज कराया गया था. इस संबंध में हर्ष फायरिंग का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रवीण कुमार को गिरफ्तार किया और जब प्रवीण कुमार से पूछताछ की गई तो उसने हरला निवासी राजेश कुमार से हथियार लेने की बात को स्वीकारी.

उसके बाद राजेश कुमार को भी टाउन थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जमुई सदर एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार ने बताया कि हमलोगो ने पहले भी हर्ष फायरिंग मामले में कुछ लोगों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर जेल भेजा है. इस मामले में भी 2 लोगों को चिन्हित कर गिरफ्तार किया गया है. सभी को जेल भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि जो लोग अवैध हथियार का प्रदर्शन सामूहिक रूप से कर रहे हैं वो गैरकानूनी है अगर जो भी इस तरह के कार्य करते हैं उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- बिहार का दूसरा तारामंडल दरभंगा में बनकर तैयार, 10 जून से 2D और 3D में लें मजा

Trending news