Gopal Mandal Son Arrested: 'पापा विधायक हैं हमारे' कहने वाले आशीष मंडल को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वायरल हुआ था वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1503422

Gopal Mandal Son Arrested: 'पापा विधायक हैं हमारे' कहने वाले आशीष मंडल को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वायरल हुआ था वीडियो

Gopal Mandal Son Ashish Arrested: 12 दिसंबर को बरारी थाना क्षेत्र में विधायक के रेस्टोरेंट के सामने जीरोमाइल निवासी लाल बहादुर सिंह, उनकी पत्नी शारदा, बेटे वीर बहादुर व बेटे के दोस्त रवि के साथ जमीन विवाद को लेकर मारपीट हुई थी. इस दौरान रवि पर गोपाल मंडल के साले ने गोली चला दी. जिससे वो गंभीर रूप में घायल हो गया. 

Gopal Mandal Son Arrested:  'पापा विधायक हैं हमारे' कहने वाले आशीष मंडल को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वायरल हुआ था वीडियो

भागलपुरः Ashish mandal Arrest: 'पापा विधायक हैं हमारे' कहकर पुलिस को चुनौती देने वाले भागलपुर में जदयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल को SIT ने गिरफ्तार किया है.  पुलिस उसे कोर्ट में पेश करेगी. मंगलवार को पुलिस ने तिलकामांझी इलाके में छापेमारी कर गोपाल मंडलल के बेटे को गिरफ्तार किया है. असल में क्रिसमस ईव पर गोपाल मंडल के बेटे आशीष ने एक पार्टी दी थी. इस पार्टी में वो अपनी मां के लिए प्रचार भाषण दे रहे थे. इस दौरान ही उन्होंने कहा था कि 'न मेरे पापा विधायक गोपाल मंडल किसी से डरते हैं, न मैं किसी से डरता हूं. उसका एक वीडियो वायरल हुआ था, यह वीडियो चर्चा का विषय बन गया था.  

वायरल हुआ था वीडियो
जानकारी के मुताबिक, भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र में हुए गोलीकांड में शामिल विधायक गोपाल का वारंटी बेटे आशीष मंडल को पुलिस को खोज रही थी. जीरोमाइल में जमीन कब्जा करने के लिए गोलीबारी और मारपीट के आरोपी आशीष मंडल का वीडियो वायरल हो के बाद पुलिस हरकत में आ गई थी. इस मामले में आशीष समेत चार के खिलाफ वारंट जारी किया गया है. जिसके बाद से ही पुलिस गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी.  आशीष पुलिस को सरेआम चुनौती दे रहा था और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है. आशीष मंडल ने अपने रेस्टोरेंट में क्रिसमस का आयोजन किया था. 25 दिसम्बर को विधायक के बेटे के बिग डैडी रेस्टोरेंट में क्रिसमस पार्टी मनाई गई थी. 

इस पार्टी में उसने प्रशासन को चुनौती देते हुए कहा कि हम आशीष मण्डल है और पिता गोपाल मंडल हैं. पापा और हम किसी से नहीं डरते हैं. जिसके बाद आशीष का ये बयान अब वायरल हो चुका है और इससे प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. वीडियो में आशीष के पीछे पुलिस भी है. 

ये है गोलीकांड मामला
12 दिसंबर को बरारी थाना क्षेत्र में विधायक के रेस्टोरेंट के सामने जीरोमाइल निवासी लाल बहादुर सिंह, उनकी पत्नी शारदा, बेटे वीर बहादुर व बेटे के दोस्त रवि के साथ जमीन विवाद को लेकर मारपीट हुई थी. इस दौरान रवि पर गोपाल मंडल के साले ने गोली चला दी. जिससे वो गंभीर रूप में घायल हो गया. उसका इलाज अभी भी किया जा रहा है. मामले में लाल बहादुर ने विधायक गोपाल मंडल, बेटे आशीष मंडल, शाला दिलीप मंडल, समर्थक संजीव सिंह व धनंजय यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. अभियुक्तों के फरार होने के बाद पुलिस ने कोर्ट से वारंट लिया था, लेकिन अब तक एक भी आरोपी को पुलिस नहीं पकड़ सकी. 

 

Trending news