जुमई पुलिस ने बाइक और मोबाइल लूट मामले का किया खुलासा, दो अपराधी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1823339

जुमई पुलिस ने बाइक और मोबाइल लूट मामले का किया खुलासा, दो अपराधी गिरफ्तार

जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन के द्वारा मेरे निर्देश पर मेरे नेतृत्व में एक जांच टीम की गठन की गई थी सिकंदरा अंचल निरीक्षक श्रीकांत कुमार सिकंदरा थाना प्रभारी विजय कुमार सहित डीआईओ की टीम के द्वारा मामले का सफल उद्भेदन करते हुए घटना में शामिल दो अपराधी को शेखपुरा टाउन थाना क्षेत्र के जमाल बीघा गांव से गिरफ्तार किया गया.

जुमई पुलिस ने बाइक और मोबाइल लूट मामले का किया खुलासा, दो अपराधी गिरफ्तार

जमुई : रविवार की दोपहर सिकंदरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के पास लूट मामले का जमुई पुलिस ने खुलासा कर लिया है. वहीं घटना में शामिल दो समेत लूटी हुई अपाची बाइक मोबाइल नकदी सहित घटना में शामिल दो अपराधी समेत घटना में प्रयुक्त दो पल्सर बाइक सहित पुलिस ने बरामद कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी की पहचान शेखपुरा जिले के टाउन थाना क्षेत्र के जमालपुर बिगहा गांव निवासी अवध किशोर शर्मा के पुत्र सुमित कुमार और सतीश प्रसाद के पुत्र प्रेम कुमार के रूप में हुई है.

जमुई एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार ने बताया की 10 अगस्त को सिकंदरा थाना क्षेत्र के रामपुर के पास अज्ञात अपराधियों ने नवादा जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र के गोला बाजार गांव निवासी दामोदर प्रसाद के पुत्र निशांत गौरव से दो पल्सर बाइक पर सवार चार की संख्या में अपराधियों ने 6 हजार नकदी मोबाइल सहित अपाची बाइक को हथियार के बल पर फायरिंग करते हुए लूट लिया था. जिसको लेकर पीड़ित निशांत गौरव के द्वारा सिकंदरा थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी. 

मामले को लेकर सिकंदरा थाना अध्यक्ष विजय कुमार ने लूट छिनतई सहित संगीन धाराओं में 269/23 मामला दर्ज किया था. वहीं उसे मामले को लेकर जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन के द्वारा मेरे निर्देश पर मेरे नेतृत्व में एक जांच टीम की गठन की गई थी सिकंदरा अंचल निरीक्षक श्रीकांत कुमार सिकंदरा थाना प्रभारी विजय कुमार सहित डीआईओ की टीम के द्वारा मामले का सफल उद्भेदन करते हुए घटना में शामिल दो अपराधी को शेखपुरा टाउन थाना क्षेत्र के जमाल बीघा गांव से गिरफ्तार किया गया.

अपराधी के द्वारा लूटी हुई अपाचे बाइक घटना में शामिल 2 पल्सर बाइक सहित मोबाइल और 2000 रुपये नगदी सहित बरामद किया गया. कार्य में शामिल पु०अ०नि० मुकेश कुमार अपर थानाध्यक्ष सिकन्दरा थाना एवं महिला-पुरुष सशस्त्र बल तथा तकनिकी शाखा जमुई के द्वारा इस कांड का उदभेदन किया.

इनपुट- अभिषेक निराला

Trending news