Jamui News: हसबैंड की मौत के बाद वाइफ ने खोला राज, बोली- मेरा पति था प्रमोद कुमार, कुंवारी थी प्रेमिका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2008914

Jamui News: हसबैंड की मौत के बाद वाइफ ने खोला राज, बोली- मेरा पति था प्रमोद कुमार, कुंवारी थी प्रेमिका

Bihar News: जमुई में एक प्रेमी जोड़ा साथ जीने का सपना तो पूरा नहीं कर सका लेकिन साथ मरने का सपना जरूर पूरा कर लिया है. जानें पूरा मामला. 

Jamui News: हसबैंड की मौत के बाद वाइफ ने खोला राज, बोली- मेरा पति था प्रमोद कुमार, कुंवारी थी प्रेमिका

जमुईः बिहार के जमुई में एक प्रेमी जोड़ा साथ जीने का सपना तो पूरा नहीं कर सका लेकिन साथ मरने का सपना जरूर पूरा कर लिया है. दरअसल, क्यूल-जसीडीह रेलखंड के शक्तिघाट गांव के पास मंगलवार की सुबह एक प्रेमी जोड़ा ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली थी. वहीं दोनों का शव रेलवे लाइन पर पड़े रहने की वजह से काफी देर तक ट्रेने भी बाधित रही थी. जिसके बाद इसकी सूचना झाझा रेल पुलिस को हुई. 

जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची झाझा रेल पुलिस द्वारा दोनों के शव की कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. मृतक प्रेमी युवक की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के चिन्वेरिया गांव निवासी मोहन दास के पुत्र प्रमोद कुमार और मृतका प्रेमिका की पहचान बरहट थाना क्षेत्र के गुगुलडीह गांव निवासी गुल्ली दास की पुत्री बनिता कुमारी के रूप में हुई है. 

घटना की सूचना के बाद प्रेमी युवक की पत्नी संगीता कुमारी सदर अस्पताल पहुंची और वहीं प्रेम प्रसंग की पूरी वारदात को मीडिया के सामने रख दिया. उन्होंने बताया कि मृतक प्रेमी प्रमोद रविदास मेरा पति है. 2 दिन पहले कोलकाता से घर आया था और सोमवार को हमको अपनी बहन के यहां हरला गांव पहुंचा दिया. उसके बाद बाइक से अपनी प्रेमिका बनिता कुमारी को लेकर चले गए. उसके बाद चारों तरफ खोजबीन की गई. दोनों को गूगलडी चौक पर भी देखा गया था.

इसी दौरान मंगलवार की सुबह दोनों के खुदकुशी करने की जानकारी सामने आई. वहीं प्रेमी जोड़े की मौत के बाद पूरे प्रेमी प्रमोद कुमार शादीशुदा था जो मेरा पति है और हम लोग एक साथ हरियाणा में रहते थे. वहीं पति कंपनी में रहकर काम करता था. बनिता कुमारी भी अपने परिजन के साथ हरियाणा में रहकर काम करती थी. एक ही जगह सभी लोग रहते थे. 

9 माह पूर्व प्रमोद कुमार और बनिता कुमारी के बीच प्यार हो गया. उसके बाद एक दिन दोनों घर से फरार हो गए थे. फिर किसी तरह दोनों को बरामद किया गया था और समझौता करा कर प्रमोद कुमार और बनीता कुमारी को अलग कर दिया गया था. हालांकि दोनों की बातें फोन पर होती रहती थी. इस वक्त परिवार में मातम छाया हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है.

इनपुट- अभिषेक निराला 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 2024 के लिए BJP को मिल गया बड़ा मुद्दा, अब इसी पिच पर विपक्ष को खिलाएंगे PM मोदी

Trending news