भागलपुर: मनीष कश्यप के समर्थन में जमकर प्रदर्शन, सरकार का पुतला दहन, लगी ट्रकों की लंबी कतार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1623326

भागलपुर: मनीष कश्यप के समर्थन में जमकर प्रदर्शन, सरकार का पुतला दहन, लगी ट्रकों की लंबी कतार

Bihar Band: यूट्यूबर मनीष कश्यप के समर्थन में आज बिहार बंद का ऐलान किया गया है. भागलपुर के नवगछिया और अकबरनगर में इसका असर देखने को मिल रहा है. नवगछिया एनएच 31 को बीते कई घंटों से जाम कर रखा गया है. गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी है.

भागलपुर: मनीष कश्यप के समर्थन में जमकर प्रदर्शन, सरकार का पुतला दहन, लगी ट्रकों की लंबी कतार

भागलपुरः Bihar Band: यूट्यूबर मनीष कश्यप के समर्थन में आज बिहार बंद का ऐलान किया गया है. भागलपुर के नवगछिया और अकबरनगर में इसका असर देखने को मिल रहा है. नवगछिया एनएच 31 को बीते कई घंटों से जाम कर रखा गया है. गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी है. वहीं अकबरनगर भवनाथपुर में एनएच 80 को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया जा रहा है. इसके साथ ही प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री का पुतला भी दहन किया है. 

'एक निष्पक्ष पत्रकार है मनीष कश्यप'
ट्रकों की लंबी कतार लग गयी है. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि मनीष कश्यप के साथ गलत किया गया है. वो एक निष्पक्ष पत्रकार है. हर जगह गलत का विरोध करता था. अगर उसके साथ ज्यादती की गयी तो जनता उग्र आंदोलन करेगी. एनएच 31 जाम होने से ट्रकों की कतार लग गयी है. आम लोगों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

प्रदर्शनकारियों ने सुबह से की सड़क जाम 
बता दें कि तमिलनाडु में बिहारियों पर कथित तौर पर पिटाई करने का फर्जी वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद मनीष कश्यप पर आरोप लगा था. पुलिस लगातार उसे ढूंढ रही थी. बीते दिनों सरेंडर करने के बाद उनसे पूछताछ कर जेल भेज दिया गया था. आर्थिक अपराध इकाई ने भी रिमांड में लेकर पूछताछ की है. वहीं उनके कई करीबियों को इओयू ने अपने रडार पर लिया है. इसको लेकर मनीष कश्यप के समर्थकों ने आज पूरे बिहार में बिहार बंद का ऐलान किया है. बिहार के कई जिलों में प्रदर्शनकारियों ने सुबह से ही सड़को को जाम कर रखा है.

गिरफ्तारी पर लगाए सरकार विरोधी नारे
मनीष कश्यप का गिरफ्तारी के विरोध में बिहार बंद के आह्वान पर मुजफ्फरपुर के कई संगठनों ने जिले के हर जगह पर सड़क जाम कर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी को लेकर सरकार विरोधी नारे लगाए और यातायात को पूरी तरह अवरुद्ध कर दिया. प्रदर्शनकारियों को समझाने में पुलिस लगी रही, लेकिन प्रदर्शनकारी जब तक मनीष कश्यप की रिहाई नहीं होती है तब तक उग्र आंदोलन करने तक की भी चेतावनी दे दी है. 

युवा ने की मनीष कश्यप की रिहाई की मांग
हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस प्रदर्शनकारियों ने समझा-बुझाकर उनकी मांगों को सरकार तक पहुंचाने की बात कर सड़क जाम को खुलवाया. इस दौरान मुजफ्फरपुर जिले की लगभग सभी जगहों पर युवा मनीष कश्यप की रिहाई को लेकर सरकार विरोधी नारे लगाते रहे. इस दौरान जिले से गुजरने वाली मुजफ्फरपुर बरौनी मार्ग मुजफ्फरपुर मोतिहारी मार्ग, मुजफ्फरपुर सीतामढ़ी मार्ग, मुजफ्फरपुर दरभंगा मार्ग सहित ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों को मनीष कश्यप की रिहाई को लेकर युवा ने जाम किया और मनीष कश्यप की रिहाई की मांग करते रहे.

इनपुट- मणितोष कुमार/अश्विनी कुमार

यह भी पढ़ें- इंजीनियरिंग की पढ़ाई की पर फेमस हुए यूट्बर बनकर, ऐसे लोगों के दिलों पर राज करने लगे थे मनीष कश्यप

Trending news