Munger News : जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी डंडे, कई लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2128133

Munger News : जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी डंडे, कई लोग घायल

Bihar News : घायल अरविंद राम ने बताया कि जसीडी मुरकट्टा स्थान स्थित  4 कट्ठा जमीन को लेकर दयाननद मंडल से विवाद कई सालों से चल रहा है. वही विवादित जमीन पर दयानन्द मंडल और उसके बेटे ट्रैक्टर से मिटटी भराई कर रहा था. जब हम लोगों को इसकी जानाकरी हुई तो इस मामले को लेकर थाना को सूचना दी.

Munger News : जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी डंडे, कई लोग घायल

मुंगेर : मुंगेर में रविवार को विवादित जमीन पर एक पक्ष द्वारा मिट्टी गिराए जाने को लेकर जमकर लाठी डंडे चले. इस झगड़े में तीन लोग गंभीर रूप से घायल है. सभी घायलों का इलाज समुदायिक स्वास्थ केंद्र धरहरा में चल रहा है है. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, पुलिस दोनों पक्ष से बातचीत कर मामले की जांच कर रही है.

दरअसल मामला है कि लड़ैयाटांड़ थाना क्षेत्र के गोविन्दपुर गांव निवासी दयानन्द मंडल और अरविंद राम के बीच जसीडी  मुरकट्टा स्थित  4 कट्ठा जमीन को लेकलगभग तीन वर्षो से विवाद चल रहा है. वही विवादित जमीन पर एक पक्ष दयानन्द मंडल द्वारा मिटटी गिरा रहा था. वहीं जब दूसरे पक्ष अरविंद राम को जानाकरी मिली तो पुरे परिवार के साथ विवादित जमीन पर पहुंचा. वही अरविंद राम के परिवार को देख एक पक्ष दयानन्द मंडल और उसके बेटे बादल कुमार सहित अन्य मिलकर दयानन्द राम के परिवार पर लाठी डंडे से हमला कर घायल कर दिया. जिसके बाद सभी लोग फरार हो गए. वही परिजनों ने गंभीर रूप से घायल सदानंन्द राम नागेशर राम और अक्षय कुमार को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भरती कराया.

घायल अरविंद राम ने बताया कि जसीडी मुरकट्टा स्थान स्थित  4 कट्ठा जमीन को लेकर दयाननद मंडल से विवाद कई सालों से चल रहा है. वही विवादित जमीन पर दयानन्द मंडल और उसके बेटे ट्रैक्टर से मिटटी भराई कर रहा था. जब हम लोगों को इसकी जानाकरी हुई तो इस मामले को लेकर थाना को सूचना दी. जिसके बाद हम सभी परिवार पहुंचे. वही मिट्टी भराई को रोकने को लेकर मना किया तो दोनों पिता पुत्र ने लाठी डंडे से हमलोगो पर हमला कर दिया. इस घटना मेरे परिवार के तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गया.
  
वही लड़ैयाटांड़ थानाध्यक्ष शिव अमित प्रकाश कौशल ने बताया कि अभी तक किसी पक्ष  के द्वारा  कोई आवेदन नहीं आया है.  जानकारी हुई की विवादित जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है उन्होंने कहा की मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी होंगे उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा.

इनपुट- प्रशांत कुमार 

ये भी पढ़िए- Bihar News : पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने गिरिराज सिंह और नीतीश कुमार पर किया कड़ा पलटवार

 

Trending news