मां से था चाचा का अवैध संबंध और भतीजे का मौसी से, सबक सिखाने के लिए बेटे की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2073531

मां से था चाचा का अवैध संबंध और भतीजे का मौसी से, सबक सिखाने के लिए बेटे की हत्या

Bihar Crime: बिहार के लखीसराय जिले में 12 साल के लड़के की हत्याकांड मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. चाचा भतीजे ने मिलकर 12 साल के लड़के दुलारचंद्र की हत्या कर दी थी. दरअसल हत्या का आरोपी चाचा का लड़के की मां से अवैध संबंथ था जबकि आरोपी भतीजे का मृतक की मौसी से अवैध संबंध था.

मां से था चाचा का अवैध संबंध और भतीजे का मौसी से, सबक सिखाने के लिए बेटे की हत्या

लखीसराय:Bihar Crime: बिहार के लखीसराय जिले में 12 साल के लड़के की हत्याकांड मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. चाचा भतीजे ने मिलकर 12 साल के लड़के दुलारचंद्र की हत्या कर दी थी. दरअसल हत्या का आरोपी चाचा का लड़के की मां से अवैध संबंथ था जबकि आरोपी भतीजे का मृतक की मौसी से अवैध संबंध था. 12 साल के लड़के ने अपनी मां के साथ आरोपी चाचा को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था. वहीं मृतक की मां प्रेमी के भतीजे से अपनी बहन के साथ प्रेम प्रसंग के विरोध में थी. इस वजह से मिलकर दोनों ने दुलारचंद्र की हत्या कर दी.

बता दें कि किऊल थाना के ज्वालप्पा स्थान जाने वाली सड़क के पास डोकरा पहाड़ पर 18 जनवरी की रात एक 12 साल के लड़के की पत्थर से कुचकर हत्या कर दी गई थी. लड़के की पहचान सिंहचक के प्रकाश यादव के बेटे दुलारचंद्र के रूप में की गई थी. मृतक के पिता ने इस हत्याकांड के बाद महावीर यादव के बेटे गंगा यादव एवं उसके नाबालिग भतीजे के खिलाफ केस दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया तब जाकर इस हत्याकांड से पर्दा उठा.

लखीसराय एसपी पंकज कुमार ने इस मामले को लेकर बताया कि आरोपी गंगा यादव ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उसने बतायी कि दुलारचंद्र की मां के साथ उसका अवैध संबंध था. लड़के ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. जबकि हत्याकांड के दूसरे आरोपी गंगा यादव के नाबालिग भतीजे ने बताया कि मृतक की मौसी से उसका प्रेम प्रसंग था. लड़के की मां इस प्रेम प्रसंग का विरोध करती थी. इसलिए उसकी मां को सबक सिखाने के लिए डोकरा पहाड़ पर ले जाकर उसके बेटे की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए बोकारो में मतदाता सूची, जानें कितने नए वोटर करेंगे मतदान

Trending news