Akshara Singh: अक्षरा सिंह के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, जल्द ही टी-सीरीज के साथ काम करती आएंगी नजर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1885839

Akshara Singh: अक्षरा सिंह के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, जल्द ही टी-सीरीज के साथ काम करती आएंगी नजर

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन और इस समय भोजपुरी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अक्षरा के अंदाज से ज्यादा लोग उनकी आवाज के दीवान हैं.

(फाइल फोटो)

Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन और इस समय भोजपुरी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अक्षरा के अंदाज से ज्यादा लोग उनकी आवाज के दीवान हैं. अक्षरा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और इसमें कोस्टार के तौर पर अभिनेत्री के साथ हमेशा भोजपुरी के सुपरस्टार कलाकार नजर आए. इसके साथ ही अक्षरा का विवादों से भी गहरा नाता रहा है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी के पहले शो में कंटेस्टेंट के तौर पर भी नजर आईं. घर से बेघर होने के बाद अब उनके पास काम की कोई नहीं है.

अक्षरा सिंह की पॉपुलरिटी का अंदाजा इस बात से लागाया जा सकता है कि उनको इंस्टाग्रम पर फॉलो करनेवालों की संख्या 6.2 मिलियन से ज्यादा है. वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी अपने चाहनेवालों के साथ भी शेयर करती रहती हैं. अक्षरा सिंह के बारे में बता दें कि वह जल्द ही टी-सीरीज के एक प्रोजेक्ट में नजर आएंगी और इसकी पहली झलक भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसके बाद से ही उनका यह पोस्ट हंगामा मचा रहा है.

अक्षरा सिंह इन दिनों भोजपुरी के पर्दे पर हंगामा मचाने के साथ बॉलीवुड के गानों के वीडियो में भी खूब थिरकती नजर आ रही हैं. जल्द ही वह बॉलीवुड में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली हैं. अपने पोस्ट में ही अक्षरा सिंह ने खुलासा किया की वह टी-सीरीज के प्रोजेक्ट में हंगामा मचाने वाली हैं. इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है. उन्होंने इस पोस्ट में वहां शूटिंग के सेट की एक तस्वीर भी शेयर की है. अक्षरा सिंह इस पोस्ट में लाल कलर के ड्रेस में सुपरहॉट नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह की इस तस्वीर को देखकर पता चल रहा है कि वह टी-सीरीज की किसी गाने के वीडियो की शूटिंग में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी कलाकारों के वह कॉन्सर्ट जहां मचा बवाल, कहीं कुर्सियां चलीं, कहीं डंडे बरसे!

Trending news