Bhojpuri Song: हसीना की काली 'घघरिया' पर कल्लू हार बैठे दिल, दोस्तों संग मचाया धमाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1675400

Bhojpuri Song: हसीना की काली 'घघरिया' पर कल्लू हार बैठे दिल, दोस्तों संग मचाया धमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने अफनी दमदार गायकी और अभिनय के दम पर लाखों फैंस बना रखे हैं. कल्लू यूट्यूब पर लगातार अपने नए गाने रिलीज करते रहते हैं. फैंस को कल्लू के गाने और फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है.

Bhojpuri Song: हसीना की काली 'घघरिया' पर कल्लू हार बैठे दिल, दोस्तों संग मचाया धमाल

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने अफनी दमदार गायकी और अभिनय के दम पर लाखों फैंस बना रखे हैं. कल्लू यूट्यूब पर लगातार अपने नए गाने रिलीज करते रहते हैं. फैंस को कल्लू के गाने और फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बीच अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu ) ने अनुपमा यादव (Anupama Yadav) के साथ मिलकर अपना नया गाना 'घघरिया' (Ghaghariya) रिलीज किया है.  रिलीज होने के बाद ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  अभी ये गाना यूट्यूब पर नंबर 9 पर ट्रेंड कर रहा है.

वेब म्यूजिक पर रिलीज

कल्लू के नए भोजपुरी गाने 'घघरिया' (Ghaghariya) को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस को कल्लू का नया गाना खूब पसंद आ रहा है और इसपर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 27 अप्रेल को रिलीज होने के बाद से इस गाने को 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस इस गाने पर जमकर कमेंट और  लाइक कर रहे हैं. 'घघरिया' (Ghaghariya) गाने के वीडियो में कल्लू का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है. गाने के वीडियो में कल्लू के साथ भोजपुरी की नई एक्ट्रेस को देखा जा सकता है. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है.

अरविंद अकेला कल्लू इस गाने को अनुपमा यादव के साथ मिलकर गाया है. 'घघरिया' (Ghaghariya)  गाने का वीडियो काफी मस्ती और नोकझोंक से भरपूर है. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, जबकि प्रियांशु सिंह ने इसे म्यूजिक दिया है. वहीं गाने के वीडियो में कल्लू जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पटना के आसपास के इन हिल स्टेशन पर मिलेगी गर्मी से राहत, आज ही बना लें प्लान

 

Trending news