Bhojpuri New Song: 'करेजा करीना नियन', अरविंद अकेला कल्लू के इस गाने की हो रही खूब तारीफ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2117901

Bhojpuri New Song: 'करेजा करीना नियन', अरविंद अकेला कल्लू के इस गाने की हो रही खूब तारीफ

Bhojpuri New Song: भोजपुरी गाना 'करेजा करीना नियन' अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने भोजपुरी स्टार फीमेल सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. यह म्यूजिक वीडियो इतना शानदार है कि लोगों को अपना दीवाना बना रहा है. वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर के रिएक्शन से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों को कितना पसंद आ रहा है.

अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना

Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का एक म्यूजिक वीडियो 'करेजा करीना नियन' रिलीज हो चुका है. यह गाना वीडियो बहुत ही कमाल का है. इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) एक नए अवतार में दिख रहे हैं. वह गजब का डांस कर रहे हैं. यह भोजपुरी गाना सुनने में शानदार है. इतना ही नहीं गाने का म्यूजिक भी लाजवाब है. म्यूजिक वीडियो 'करेजा करीना नियन' एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. यह गाना 18 फरवरी, 2024 दिन रविवार को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है.

 'करेजा करीना नियन' गाने में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) भोजपुरी की खूबसूरत एक्‍ट्रेस पारुल ठाकुर के साथ काम किया है. इस म्यूजिक वीडियो में अरविंद अकेला कल्‍लू और पारुल ठाकुर की शानदार केमिस्‍ट्री दिखाई दे रही है. दोनों स्टार ने इस वीडियो में कमाल का डांस किया है. अरविंद अकेला कल्‍लू (Arvind Akela Kallu) अपने नए गाने 'करेजा करीना नियन' में एकदम न्यू लुक में दिखाई दिए हैं.

भोजपुरी गाना 'करेजा करीना नियन' अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने भोजपुरी स्टार फीमेल सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. यह म्यूजिक वीडियो इतना शानदार है कि लोगों को अपना दीवाना बना रहा है. वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर के रिएक्शन से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों को कितना पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri News: पलायन...पॉलिटिक्स और विकास पर बनी भोजपुरी फिल्म 'प्यार से'

यूजर लगातार इस गाना वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-'भोजपुरी के लिए भगवान ने आपको स्पेशल बनाया है कल्लू भैया.' एक और यूजर ने कमेंट किया और लिखा- 'कल्लू भईया सुपर स्टार और चॉकलेटी स्टार हैं जिनका सान्ग हमेशा बवाल मचा देने वाला रहता है.' साथ ही एक यूजर ने कमेंट किया- 'बहुत ही सुंदर भैया, आप इसी तरह अपने फैन्स के दिलों पर राज करते रहिए!'

Trending news