'एगो अजनबी' को देख रोमांटिक हुए अरविंद अकेला कल्लू, वीडियो ने मचाया धमाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1684168

'एगो अजनबी' को देख रोमांटिक हुए अरविंद अकेला कल्लू, वीडियो ने मचाया धमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने अपनी दमदार गायकी और अभिनय के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. लाखों की संख्या में उनके चाहनेवाले है. कल्लू यूट्यूब पर लगातार अपने नए गाने और वीडियो रिलीज करते रहते हैं.

'एगो अजनबी' को देख रोमांटिक हुए अरविंद अकेला कल्लू, वीडियो ने मचाया धमाल

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने अपनी दमदार गायकी और अभिनय के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. लाखों की संख्या में उनके चाहनेवाले है. कल्लू यूट्यूब पर लगातार अपने नए गाने और वीडियो रिलीज करते रहते हैं. ऐसे में कल्लू के फैंस को भी उनके गाने और फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बीच अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu ) ने खुशबु जैन के साथ मिलकर अपना नया गाना 'एगो अजनबी' (Ego Ajnabee) रिलीज किया है.  रिलीज होने के बाद ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 'एगो अजनबी' (Ego Ajnabee) गाना कल्लू के आने वाली फिल्म कौन अपना कौन पराया का है.

कल्लू के नए भोजपुरी गाने 'एगो अजनबी' (Ego Ajnabee) को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस को कल्लू का नया गाना 'एगो अजनबी' (Ego Ajnabee) खूब पसंद आ रहा है और इसपर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के चंद घंटे के अंदर ही इस गाने को 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस कल्लू के इस गाने पर जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं. 'एगो अजनबी' (Ego Ajnabee) गाने के वीडियो में कल्लू का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. गाने के वीडियो में कल्लू के साथ भोजपुरी की एक्ट्रेस रक्शा गुप्ता को देखा जा सकता है. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है.

अरविंद अकेला कल्लू इस गाने को खुशबु जैन के साथ मिलकर गाया है. 'एगो अजनबी' (Ego Ajnabee) गाने का वीडियो काफी रोमांटिक है. इस गाने के बोल राजेश मिश्रा ने लिखे हैं, जबकि साजन मिश्रा ने इसे म्यूजिक दिया है. वहीं गाने के वीडियो में कल्लू जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इंटर्नशिप कर रहे छात्र के भरोसे स्वास्थ्य केंद्र, टांका लगाने के लिए नहीं कोई ड्रेसर या डॉक्टर

 

 

 

Trending news