Bhojpuri Song: 'जागो ग्राहक जागो लईकी लेके भागो'...इस गाने ने व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ दिया!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1775215

Bhojpuri Song: 'जागो ग्राहक जागो लईकी लेके भागो'...इस गाने ने व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ दिया!

Bhojpuri song: अरविंद अकेला कल्लू का गाना जागो ग्राहक जागो लईकी लेके भागो की सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है. गाना लव मैरिज और अरेंज मैरिज के खर्चों की थीम पर बनाया गया है! ये गाना दो साल पुराना है. इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू और त्रिशा कर मधु को दिखाया गया है.

'जागो ग्राहक जागो लईकी लेके भागो'

Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू के जब भी भोजपुरी गाने रिलीज होते हैं तब सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. भोजपुरी सिंगर के गाने सुनने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं. हालांकि, इस वक्त अरविंद अकेला कल्लू के सावन के महीने में बोलबम सॉन्ग आ रहे हैं, जो यूट्यूब पर भौकाल मचाए हुए है. इस बीच कल्लू का एक दो साल पुराना गाना सुर्खियों में आ गया है. ये गाना यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. आइए इस गाने के बारे में पूरी डिटेल जानते हैं.

दरअसल, अरविंद अकेला कल्लू का गाना जागो ग्राहक जागो लईकी लेके भागो की सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है. गाना लव मैरिज और अरेंज मैरिज के खर्चों की थीम पर बनाया गया है! ये गाना दो साल पुराना है. इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू और त्रिशा कर मधु को दिखाया गया है. गाने में दिखाया गया है कि कैसे अरेंज मैरिज से कितने कम खर्च में लव मैरिज शादी हो जाती है. गाना वीडियो में आप देखा जा सकता है कि कल्लू मधु से बहुत प्यार करते हैं. इस बीच जब त्रिशा से शादी होने की बात होती है तब गाने का पूरा थीम शुरू होता है.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: निरहुआ ने विधायक के सिर पर रखवाया जूता! VIDEO VIRAL

जागो ग्राहक जागो लईकी लेके भागो (Jago Grahak Jago Laiki Leke Bhago) गाने में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की गर्लफ्रेंड वीडियो कॉल करती हैं. वह कल्लू से इस दौरान पूछती हैं कि पिता जी से हमारी शादी की बात हुई. इस अरविंद अकेला कल्लू कहते हैं हां पिता जी शादी के लिए मान गए हैं, लेकिन पिता जी ने दहेज की एक लंबी लिस्ट बनाई है. इस कल्लू की गर्लफ्रेंड चौक जाती है. इसी आधार पर पूरा गाना है. 

ये भी पढ़ें: भोजपुरी के इन 6 बोल बम गानों ने मचाया तहलका! देखिए पवन सिंह-खेसारी का नंबर

बता दें कि गाना वीडियो में कल्लू और मधु की केमिस्ट्री बेहद मजेदार है. इस गाने को अबतक 27,722,827 बार देखा जा चुका हैं. ये गाना यूट्यूब पर 11 दिंसबर, 2020 को अपलोड किया गया है. इस गाने के व्यूज अरविंद अकेला कल्लू की पॉपुलेरिटी को बयां कर रहा है. जागो ग्राहक जागो लईकी लेके भागो (Jago Grahak Jago Laiki Leke Bhago) का लिरिक्स अजय बच्चन ने लिखे है, जबकि म्यूजिक दीपक दिलकश ने दिया है. 

 

Trending news